लखनऊ में वैश्य संकल्प रैली सफल बनाने के लिए,महाराजगंज से सुधाकर जायसवाल की टीम पहुंची

लखनऊ में वैश्य संकल्प रैली सफल बनाने के लिए,महाराजगंज से सुधाकर जायसवाल की टीम पहुंची

लखनऊ में वैश्य संकल्प रैली सफल बनाने के लिए,महाराजगंज से सुधाकर जायसवाल की टीम पहुंचीलखनऊ में वैश्य संकल्प रैली सफल बनाने के लिए,महाराजगंज से सुधाकर जायसवाल की टीम पहुंची
आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क:
लखनऊ में वैश्य संकल्प रैली को सफल बनाने के लिए आजमगढ़ में आयोजित बैठक में महाराजगंज जिले से अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन के ज़िलाध्यक्ष सुधाकर जायसवाल अपने कार्य समिति के सदस्यों के साथ पहुंच कर बैठक को सफल बनाया।
बता दें कि प्रदेश भर में वैश्य एकता को मजबूत बनाने और वैश्य समाज को जागृत करने हेतु प्रदेश के लखनऊ में वैश्य संकल्प रैली का आयोजन किया गया है। जिसकी तैयारी को लेकर जगह-जगह बैठके हो रही हैं।
इसी क्रम में आजमगढ़ जिले में भी एक बैठक संपन्न हुआ। जिसके मुख्य अतिथि संजय गुप्ता कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष रहे, जब कि बैठक की अध्यक्षता अरविंद जयसवाल प्रदेश उपाध्यक्ष ने किया। 29 अक्टूबर को लखनऊ में वैश्य संकल्प रैली को सफल बनाने के लिए चर्चा किया गया।
आजमगढ़ की बैठक में महाराजगंज जिले से शरीक होने वाले अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन के पदाधिकारीयो में मुख्य रूप से ओमप्रकाश जायसवाल,अजय अग्रहरी, श्री बैजनाथ गुप्ता, मनोज जायसवाल,संजीव जायसवाल सोनौली रहे। महराजगंज उ०प्र०।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे