सोनौली और नौतनवा में ईद-ए-मिलाद-उन-नबी पर्व पर निकला गया जुलूस

सोनौली और नौतनवा में ईद-ए-मिलाद-उन-नबी पर्व पर निकला गया जुलूस
सोनौली और नौतनवा में ईद-ए-मिलाद-उन-नबी पर्व पर निकला गया जुलूस
सोनौली में जुलूस का स्वागत करते हुए अध्यक्ष व पूर्व विधायक मुन्ना सिंह।

सोनौली और नौतनवा में ईद-ए-मिलाद-उन-नबी पर्व पर निकला गया जुलूस
पैगंबर मोहम्मद साहब के जन्मदिन पर जुलूस निकाल लोगों ने दिया शांति का संदेश।
आई एन न्यूज़ सोनौली डेस्क:
भारत- नेपाल के सीमावर्ती क्षेत्रों में आज बड़े ही शांतप्रिय ढंग से हर्षोल्लास के साथ मुस्लिम समुदाय के लोगों द्वारा पैगंबर मोहम्मद साहब का जन्मदिन मनाया ।
इसी क्रम में आज अध्यक्ष सोनौली हबीब खान सोनौली नगर पंचायत के श्री राम जानकी चौक पर ईद-ए-मिलाद-उन-नबी के पावन मौके पर एक भव्य जुलूस सोनौली कस्बे के मंगरहिया बाजार स्थित मस्जिद से बड़ी संख्या में विभिन्न तरह के निशान के साथ निकल गई जो कस्बे के एस एसबी रोड,बस स्टैंड सहित सोनौली बॉर्डर के भारत द्वारा से होकर जुलूस पुनः मस्जिद में पहुंचकर कार्यक्रम का समापन हो गया। जुलूस के स्वागत में श्री राम जानकी चौक पर अध्यक्ष सोनौली हबीब खान व पूर्व विधायक नौतनवा मुन्ना सिंह अपने समर्थकों के साथ जुलूस में चल रहे हजरातों के बीच फल वितरित कर उनका स्वागत किया। और देश को शांति का संदेश देने के लिए निकाले गए जुलूस में शरीक होकर पैगंबर मोहम्मद साहब के जन्मदिन की बधाई दी।
इस मौके पर मुख्य रूप से सभासद कर्महुसैन, पप्पू खान, निजामुद्दीन खान, वकील अहमद, सज्जाद कुरैशी, संजय कनौजिया,रामअचल, विजय, सागर धवल, शकील अहमद, बबलू खान, करीम पठान सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

सोनौली और नौतनवा में ईद-ए-मिलाद-उन-नबी पर्व पर निकला गया जुलूसनौतनवा में निकला गया भव्य जुलूस जुलूस:
नौतनवा कस्बे मे भी पैगंबर मोहम्मद साहब की जन्मदिन के मौके पर आज बड़े ही हर्षौउल्लास के साथ मुस्लिम समुदाय के लोगों ने भव्य जुलूस निकाला और नगर के मुख्य मार्गों पर भ्रमण करते हुए अपने कला का जगह-जगह प्रदर्शन भी किया।
बड़ी संख्या में जुलूस में निकले लोगों के खिदमत के लिए समाजसेवी संस्थाओं एवं राजनीतिक व्यक्तियों द्वारा स्टॉल भी लगाए गए थे। नौतनवा नगर के अध्यक्ष बृजेश मणि त्रिपाठी द्वारा स्टॉल लगाकर फल वितरण किया गया।
इस मौके पर दिनेश मणि त्रिपाठी, सभासद अनिल मद्धेशिया,धर्मात्मा जायसवाल,सुरेन्द्र बहादुर जायसवाल,अनिल जायसवाल,राशिद कुरैशी,राहुल दूबे,राजू अग्रहरी,झुल्लुर कुरैशी,लल्लू जायसवाल एवं अवधेश मणि त्रिपाठी,अनिल पटवा,बबलू लारी,जफर,सहित तमाम लोग उपस्थित रहें।

सोनौली और नौतनवा में ईद-ए-मिलाद-उन-नबी पर्व पर निकला गया जुलूससमाजसेवी अब्दुल कुददूश खान मिठाई बाट कर और लोगों को शीतल जल पिलाकर स्वागत किया। इसी तरह नगर के कई और राजनीतिक व्यक्ति और समाज सेवी गणमान्य नागरिकों ने जगह-जगह स्टाल लगाकर जुलूस में चल रहे हजरातों का स्वागत किया ।

महाराजगंज- उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे