सोनौली नगर पंचायत कार्यालय का पूजा अर्चना और मंत्रो उच्चारण के बीच नए भवन में स्थापित

सोनौली नगर पंचायत कार्यालय का पूजा अर्चना और मंत्रो उच्चारण के बीच नए भवन में स्थापित

सोनौली नगर पंचायत कार्यालय का पूजा अर्चना और मंत्रो उच्चारण के बीच नए भवन में स्थापित सोनौली नगर पंचायत कार्यालय का पूजा अर्चना और मंत्रो उच्चारण के बीच नए भवन में स्थापितसोनौली नगर पंचायत कार्यालय का पूजा अर्चना और मंत्रो उच्चारण के बीच नए भवन में स्थापित

सोनौली नगर पंचायत कार्यालय का पूजा अर्चना और मंत्रो उच्चारण के बीच नए भवन में स्थापित
सभासदगण एवं सम्मानित नागरिकों के साथ अध्यक्ष सोनौली

आई एन न्यूज़ सोनौली डेस्क:
आदर्श नगर पंचायत सोनौली का नवनिर्मित भवन कार्यालय का आज पूर्णिमा के शुभ अवसर पर पूरे विधि विधान और मंत्रो उच्चारण के बीच अध्यक्ष हबीब खान, अधिशासी अधिकारी नगर पंचायत सोनौली राहुल यादव तथा वरिष्ठ लिपिक संजय श्रीवास्तव ने पूजा अर्चना कर कार्यालय में प्रवेश किया।
बता दे की आदर्श नगर पंचायत सोनौली का अपना निजी कार्यालय एक लंबे समय से निर्मणाधीन है। जिसके कारण कार्यालय पिछले 5 वर्ष से किराए के भवन से संचालित हो रहा था।
वर्तमान अध्यक्ष सोनौली हबीब खान ने देखा कि किराए के भवन में चल रहे कार्यालय में जगह कम होने के कारण कर्मचारी से लेकर आम जन को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। जिसके  मद्देनजर अध्यक्ष सोनौली ने उच्चाधिकारियों से वार्ता कर यह निर्णय लिया कि नगर पंचायत के नवनिर्मित भवन में कार्यालय को स्थापित कर संचालित करने से नगर पंचायत को आर्थिक मजबूती के साथ-साथ पर्याप्त स्थान मिलेगा और कर्मचारियों सहित आम जनता को सुविधा मिलेगा।
श्री खान के इस निर्णय की सभी ने प्रशंसा करते हुए उच्चाधिकारियों के निर्देश पर आज शुक्रवार की सुबह पूर्णिमा के शुभ अवसर पर नगर पंचायत कार्यालय में पूरे विधि विधान के साथ पूजा अर्चना और आरती के बाद मिठाई बाटकर कार्यालय को नये भवन में स्थापित कर शुरुआत की।
इस पावन मौके पर आदर्श नगर पंचायत के सभासद सागर धवल, अमीर आलम, करम हुसैन, निजामुद्दीन खान, प्रदीप नायक, राजकुमार नायक, वकील अहमद, राधेश्याम यादव, राम अचल, राजेश गुप्ता, विजय कुमार, विनय यादव, कमरुद्दीन तथा वरिष्ठ नागरिक गणों में समाजसेवी संजीव जायसवाल, पप्पू श्रीवास्तव, शकील खान सहित सभी कर्मचारीगण मौजूद रहे।

महाराजगंज- उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे