नौतनवा: बचपन ए प्ले व एबी इंटरनेशनल स्कूल के बच्चों ने निकाली स्वच्छता रैली, दिया संदेश

नौतनवा: बचपन ए प्ले व एबी इंटरनेशनल स्कूल के बच्चों ने निकाली स्वच्छता रैली, दिया संदेश

नौतनवा: बचपन ए प्ले व एबी इंटरनेशनल स्कूल के बच्चों ने निकाली स्वच्छता रैली, दिया संदेशनौतनवा: बचपन ए प्ले व एबी इंटरनेशनल स्कूल के बच्चों ने निकाली स्वच्छता रैली, दिया संदेश
आई एन न्यूज नौतनवां डेस्क: नौतनवा स्थित बचपन ए प्ले स्कूल व एबी इंटरनेशनल स्कूल के बच्चों ने आज गाँधी जयंती व लाल बहादुर शास्त्री जयंती मनाया। इस अवसर पर बच्चों ने पहले अपना स्कूल पूरी तूह से स्वच्छ किया और एक स्वछता रैली निकाला। रैली मे बच्चों ने हाथों में विभिन्न तरह के स्लोगन्स लिखे तख्तियां लेकर स्वछता रैली में हिस्सा लिया। इस दौरान बच्चों ने फैंसी ड्रेस, ड्राइंग कम्पटीशन के माध्यम से भी स्वच्छता का संदेश दिया।
स्वच्छता रैली मे बच्चों ने महात्मा गांधी और लाल बहादुर शास्त्री जी का गेटअप लेकर उनकी सराहना की और दोनों महान लीडर्स के जीवन के बारे में बताया।
विद्यालय के डायरेक्टर अंजली ने त्रिपाठी ने बच्चों को कई प्रेरणा प्रद बातें बताई और उन्हें अपने जीवन में उतारने की सीख दी।
उन्होंने यह अभी कहां की हमें हमेशा सच के रास्ते पे चलना चाहिए। सच हमेशा सरल और एक होता है। उन्होंने बच्चों को हमेशा सही राह पर चलने की लिये सलाह दी।
उन्होंने अभिभावकों सहित सभी से कहा कि इस तरह के आयोजन से बच्चे सम्पूर्ण बनते है और उन्हें समय-समय पर सीख मिलते रहती है।
महाराजगंज– उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे