सोनौली स्टैंड: पुलिसिया कार्रवाई से नगर पंचायत सकते मे, दो युवक गिरफ्तार, जेल

सोनौली स्टैंड: पुलिसिया कार्रवाई से नगर पंचायत सकते मे, दो युवक गिरफ्तार, जेल

सोनौली स्टैंड: पुलिसिया कार्रवाई से नगर पंचायत सकते मे, दो युवक गिरफ्तार, जेल
सोनौली स्टैंड: पुलिसिया कार्रवाई से नगर पंचायत सकते मे, दो युवक गिरफ्तार, जेलआई एन न्यूज़ सोनौली डेस्क:
भारत नेपाल सीमा पर स्थित आदर्श नगर पंचायत सोनौली तथा स्थानीय प्रशासन के बीच इस समय तनातनी चल रहा है। इस बीच सोनौली पुलिस ने दो युवकों को ठेका पार्किंग स्टैंड पर अवैध वसूली करने के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस के इस कार्यवाही के बाद नप० प्रशासन पूरी तरह से सकते में है।
बता दें कि नगर पंचायत सोनौली सरकार की गाइडलाइन के मुताबिक विधि सम्मत तरीके से नगर पंचायत की आय बढ़ाने के लिए एसडीएम की उपस्थिति में सोनौली में स्टैंड पार्किंग का ठेका नीलामी हुआ। पार्किंग स्थापित कर स्टैंड की वसूली शुरू हुई। पहले तो दो महीने सब ठीक-ठाक चला लेकिन इधर कुछ दिनों से न०पं० और पुलिस में एक तरह से भिड़ंत हो गया है। भिड़ंत किस बात को लेकर है इस पर तो खुलकर कोई बोलने वाला नहीं, लेकिन कई तरह के चर्चाओं का बाजार गर्म है।
सोनौली चौकी प्रभारी ने पार्किंग के दो युवकों को फर्जी हस्ताक्षर कर परिचय पत्र बनाकर भारत से नेपाल आने जाने वाले वाहनों के चालकों से दुर्व्यवहार कर वसूली करने के आरोप में धारा 419, 468, 384, के तहत मुकदमा दर्ज कर धारा 151 में चालान करते हुए नौतनवा न्यायालय में प्रस्तुत किया। जहां उपजिला मजिस्ट्रेट नौतनवा द्वारा दोनो युवको को14 दिन के लिए न्यायिक अभिक्षा में लेते हुए जेल भेज दिया है।
पुलिस की कार्रवाई से जहां एक तरफ नपं० प्रशासन पूरी तरह से सकते में है वहीं दूसरी तरफ नपा प्रशासन और स्थानीय प्रशासन के बीच भिड़त को लेकर नगर पंचायत में चर्चाओं का बाजार गर्म है। चर्चाएं तरह-तरह की हो रही है।
महाराजगंज -उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे