जनपद में भोजपुरी फिल्म के शूटिंग में मिलेगा नये प्रतिभाशालियों को अभिनय का मौका– अभिनेता गौरव झा

जनपद में भोजपुरी फिल्म के शूटिंग में मिलेगा नये प्रतिभाशालियों को अभिनय का मौका-- अभिनेता गौरव झा

जनपद में भोजपुरी फिल्म के शूटिंग में मिलेगा नये प्रतिभाशालियों को अभिनय का मौका– अभिनेता गौरव झा

आई एन न्यूज फिल्म डेस्क; उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में फिल्म सिटी बनने से भोजपुरी फिल्म जगत को अत्यन्त सुविधा मिलेगी व अच्छी भोजपुरी फिल्म बनने में क्षेत्रीय कलाकारों को अभिनय का मौका मिलेगा।

उक्त बातें भोजपुरी फिल्म के अभिनेता गौरव झा व भोजपुरी अभिनेत्री गोरखपुर में पली बढ़ी रितु सिंह ने माया नगरी मुम्बई के अन्धेरी के फिल्म स्टूडियो में फिल्म निर्देशक (डायरेक्टर) दीपक सिंह के उपस्थिति में भाजपा नेता चन्दन चौधरी से वार्ता में कही। चन्दन चौधरी ने बताया कि चौदह वर्ष बाद निर्देशक दीपक सिंह से मुम्बई में मुलाकात हुई दीपक उनके अत्यन्त करीबी मित्र हैं जो पूर्व में नौतनवा व नेपाल की यात्रा से फिल्म शूटिंग के लिए मुफीद शूटिंग स्पॉट की इच्छा रखते हैं ।

चन्दन चौधरी ने बताया कि उत्तर प्रदेश के अयोध्या,लखनऊ में आने वाली पारिवारिक फिल्म रघुनाथ की शूटिंग अन्तिम चरण में है। फिल्म में अयोध्या मन्दिर व प्रभु श्री राम जी का विशेष आधार है। फिल्म रिलीज़ दीपावली के समय में होगा । फिल्म के प्रमोशन को लेकर अभिनेता,अभिनेत्री, निर्देशक जल्द ही गोरखपुर मण्डल का दौरा करेंगे जो जनपद यात्रा के दौरान नौतनवा नगर में भी आएंगे। फिल्म के बारे में यू- ट्यूब पर जानकारी प्राप्त की जा सकती है

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे