सोनौली: यात्रियों से भरी अनियंत्रित टेंपो पलटी, मचा चीख पुकार, 11 यात्री चोटिल

सोनौली: यात्रियों से भरी अनियंत्रित टेंपो पलटी, मचा चीख पुकार, 11 यात्री चोटिल

सोनौली: यात्रियों से भरी अनियंत्रित टेंपो पलटी, मचा चीख पुकार, 11 यात्री चोटिल
आई एन न्यूज़ सोनौली डेस्क:
सोनाली कोतवाली के द्वितीय मोड पर सोनौली से नौतनवा के लिए जा रही यात्रियों से भरी एक आटो गोरखपुर की तरफ से आ रही है कार की हल्की सी ठोकर से राष्ट्रीय राजमार्ग पर पलट गई आटो में सवार करीब 11 यात्रा घायल हो गए जिन्हें स्थानीय लोगों ने तत्काल अन्य साधनो से अस्पताल भिजवाया।
खबरों के मुताबिक आज रविवार को करीब 10:00 बजे सोनौली से तेज गति से यात्रियों को भरकर नौतनवा के लिए आ रही टेंपो जिसका नंबर यूपी० 56 टी 9262 गोरखपुर की तरफ से आ रही एक कार द्वारा हल्की सी ठोकर लगने से आटो अनियंत्रित होकर पलट गई। टैम्पो में दबे यात्री चीख पुकार मचाने लगे। जिस पर सड़क के पास रहने वाले लोग मौके पर पहुंचकर आटो को सीधा कर यात्रियों को उसमें से निकलकर सभी को विभिन्न साधनों से अस्पताल पहुंचाया।
प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि टेंपो में क्षमता से अधिक यात्री भरे हुए थे। जिसके कारण टर्न पर हल्की से ठोकर लगने से टेंपो पलट गई और आटो में सवार करीब 11 यात्री चोटिल हो गए। जिनमें से तीन यात्रियों के हाथ टूटने और सर फूटने की सूचना है।
इस संबंध में सोनौली थाना अध्यक्ष से बात किया गया तो उन्होंने कहा कि दुर्घटना की सूचना मिली है टेंपो को कब्जे में ले लिया गया है और कार की तलाश की जा रही है।
महाराजगंज– उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे