अध्यक्ष नौतनवा बृजेश मणि ने प्रतिमा विसर्जन स्थल का किया अवलोकन,पालिका कर्मियों को दिए निर्देश

अध्यक्ष नौतनवा बृजेश मणि ने प्रतिमा विसर्जन स्थल का किया अवलोकन,पालिका कर्मियों को दिए निर्देश

अध्यक्ष नौतनवा बृजेश मणि ने प्रतिमा विसर्जन स्थल का किया अवलोकन,पालिका कर्मियों को दिए निर्देशअध्यक्ष नौतनवा बृजेश मणि ने प्रतिमा विसर्जन स्थल का किया अवलोकन,पालिका कर्मियों को दिए निर्देश
आई एन न्यूज नौतनवां डेस्क:
मां दुर्गा की प्रतिमा विसर्जन के चिन्हित स्थानों की साफ सफाई से लेकर नदी में उचित व्यवस्था का अध्यक्ष नौतनवा बृजेश मणि त्रिपाठी ने स्वयं डांडा नदी पहुंच कर अवलोकन किया और नगर पंचायत कर्मचारीयो को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
बता दें कि ग्रामीण क्षेत्रों में स्थापित माता दुर्गा प्रतिमा का विसर्जन आज शाम से प्रारंभ होगा। जिसके लिए नौतनवा क्षेत्र के आसपास की मा दुर्गा की प्रतिमा नौतनवा स्थित डाली पल के पास डांडा नदी में विसर्जित किए जाएंगे। नदी के पास प्रशासन द्वारा चिन्हित स्थान की साफ सफाई के लिए नौतनवा नगर पालिका ने अपनी पूरी ताकत झोंक दिया है। जिससे कि प्रतिमा को सम्मान पूर्वक नदी के तट तक ले जा कर विसर्जित किया जा सके।

अध्यक्ष नौतनवा बृजेश मणि त्रिपाठी आज मंगलवार की सुबह स्वयं डाली पुल स्थित डांडा नदी पर पहुंचकर साफ सफाई से लेकर नदी में उतरने तक के प्रबंध का अवलोकन किया और नगर पालिका कर्मचारी को आवश्यक निर्देश निर्गत किए।
इस संबंध में बृजेश मणि त्रिपाठी अध्यक्ष नौतनवा ने कहा कि माता की प्रतिमा विसर्जन के लिए तैयारी पूरी हो चुकी है। नदी में प्रतिमा विसर्जन के दौरान उतरने वाले युवाओं के सुरक्षा का भी पूरा ख्याल रखा गया है । नदी में एक छोर से दूसरे छोर तक रस्सी बाधे गए हैं । जिससे किसी भी आपात स्थिति से निपटा जा सके।

महाराजगंज-उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे