सोनौली: सेमरा घाट पर आज होगा मूर्ति विसर्जन, तैयारी पूरी

सोनौली: सेमरा घाट पर आज होगा मूर्ति विसर्जन, तैयारी पूरी

सोनौली: सेमरा घाट पर आज होगा मूर्ति विसर्जन, तैयारी पूरी
आई एन न्यूज सोनौली डेस्क:

सीमावर्ती क्षेत्र की प्रतिमा विसर्जन की तैयारी को लेकर आज अध्यक्ष सोनौली हबीब खान प्रतिनिधि शकील अहमद के साथ थाना अध्यक्ष सोनौली अभिषेक सिंह ने सोनौली कोतवाली क्षेत्र के रोहिन नदी के सेमरा घाट पहुंचकर तैयारियो का जायजा लेते हुए साफ सफाई और मूर्ति विसर्जन स्थल का निरीक्षण किया।
अध्यक्ष प्रतिनिधि ने कहा कि सेमरा घाट पर साफ सफाई से लेकर लाइट की भरपूर व्यवस्था की गई है। श्रद्धालुओं के लिए स्वच्छ जल तथा महिला श्रद्धालुओं के लिए शौचालय के उचित व्यवस्था की गयी है।
श्याम काट बगीचे में लगने वाले मेले में नगर पंचायत द्वारा टेंट लगाया गया है। जिसमें श्रद्धालुओं से लेकर प्रशासन के लोगों को बैठने तथा स्वच्छ शीतल पेयजल की व्यवस्था की गई है।
थानाध्यक्ष अभिषेक सिंह ने बताया कि मूर्ति विसर्जन स्थल रोहिणी नदी के सेमरा घाट पर सुरक्षा की दृष्टिकोण से पुलिस फोर्स तैनात है। श्यामकाट मेले में भी प्राप्त संख्या में महिला पुलिस फोर्स मौजूद रहेगी। मै स्वय भ्रमणशील रहते हुए पूरी व्यवस्था पर नजर रखेंगे।
इस मौके पर आदर्श नगर पंचायत सोनौली के सभासद करम हुसैन, पप्पू खान, अमीर आलम, विजय कनौजिया, प्रदीप नायक, इरशाद खान, निजामुद्दीन खान, मेराज खान सहित तमाम सभासद उपस्थित रहे। महाराजगंज- उत्तर प्रदेश

 

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे