सोनौली: पिकअप और बाइक में भिड़ंत,नेपाल निवासी मां बेटे की मौत

सोनौली: पिकअप और बाइक में भिड़ंत,नेपाल निवासी मां बेटे की मौत

सोनौली: पिकअप और बाइक में भिड़ंत,नेपाल निवासी मां बेटे की मौत
आई एन न्यूज सोनौली डेस्क:
नगर पंचायत सोनौली के शास्त्री नगर वार्ड 3 पिपरहिया के महाकाल चौक पर बुधवार की सुबह करीब 10 बजे श्यामकाट के तरफ से आ रही बाइक और सोनौली के तरफ से जा रही पिकअप में भिडंत हो गया,जिसमे एक बुजुर्ग महिला और बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुची पुलिस ने पिकप चालक को हिरासत में लेकर स्थानीय लोगो की सहयोग से दोनो घायलों को अस्पताल पहुचाया जहां डॉक्टरों ने बाइक चालक युवक को मृत घोषित कर दिया जब कि बुजुर्ग महिला का भी अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गयी।
बताते चले कि, न्यू एसएसबी रोड पर सोनौली से आ रही तेज रफ्तार पिकअप और श्यामकाट की तरफ से आ रहे बाइक में जबदस्त टक्कर हो गया। टक्कर इतनी तेज हुई कि पिकअप सवार को 50 मीटर घसीटते हुवे आगे निकल गई, हालांकि राहगीरों ने तत्काल घेराबंदी कर पिकअप को श्यामकाट नदी के पास ही घेर कर पकड़ लिया।
स्थानीय लोगो ने बताया कि, बाइक सवार दोनो महिला व युवक नेपाल के है जिनका नाम सहाबुद्दीन उर्फ सोनू निवासी भरवलिया मर्चवार लुम्बिनी सांस्कृतिक नगरपालिका नेपाल का बताया जा रहा है।
घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी सोनौली अभिषेक सिंह, चौकी इंचार्ज सोनौली अंकित सिंह मय फोर्स मौके पर पहुंच कर पीकप और चालक को हिरासत में ले लिया गया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
मराजगंज -उ०प्र०।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे