विधायक का नन्हा समर्थक सोनौली मे किया भव्य स्वागत

विधायक का नन्हा समर्थक सोनौली मे किया भव्य स्वागत
विधायक का नन्हा समर्थक सोनौली मे किया भव्य स्वागत
विधायक का जनसंवाद कार्यक्रम

विधायक का नन्हा समर्थक सोनौली मे किया भव्य स्वागत
आई एन न्यूज सोनौली डेस्क:
भारत- नेपाल के अंतरराष्ट्रीय महत्व का कस्बा सोनौली के एसएसबी रोड पर पहुंचे विधायक नौतनवा का स्थानीय व्यापारियो एवं गणमान्य नागरिको के साथ-साथ सोनौली कस्बे का निवासी विधायक का सबसे बड़ा नन्हा समर्थक अभिषेक वर्मा ने फूल माला पहनकर एवं बुके भेंट कर उनका भव्य स्वागत किया।
बता दे की नौतनवा विधानसभा में इस समय लगातार विधायक नौतनवा ऋषि त्रिपाठी का क्षेत्र भ्रमण हो रहा है। जगह-जगह गांव में चौपाल लगाकर लोगों की समस्याओं को सुन रहे और उसके निदान का निरंतर प्रयास कर रहे हैं।
इसी क्रम में आज शाम को विधायक नौतनवा ऋषि त्रिपाठी आदर्श नगर पंचायत सोनौली कस्बे के एसएसवी रोड पर पहुंचे जहां पर दीपक बाबा ने स्वागत किया।
स्वागत के इस क्रम में नगर के तमाम गणमान्य नागरिक मौजूद रहे। जिन्होंने विधायक को फूल माला पहना कर और बुके भेंट कर भव्य स्वागत किया। इस दौरान विधायक ने उपस्थित भाजपा कार्यकर्ताओं तथा स्थानीय लोगों से उनका हाल-चाल पूछा और स्थानीय समस्याओं को लेकर बातचीत किया। स्थानीय समस्याओ पर चर्चा करते हुए लोगों ने सोनौली -जुगौली मार्ग पास होने की बधाई दी। साथ ही कस्बे के दो स्कूलो के मरम्मत करने की मांग किया। जिस पर श्री त्रिपाठी ने सभी को आश्वासन देते हुए कहा कि सोनौली- जुगाली मार्ग शीघ्र ही कार्य शुरू हो जाएगा। अन्य मार्गों के लिए शासन को प्रस्ताव भेजा जा रहा हैं। उन पर भी कार्य होगा। विधालय के लिए उच्च अधिकारियों से वार्ता कर उसे ठीक कराया जाएगा।
इस मौके पर ब्लॉक प्रमुख नौतनवा राकेश मद्धेशिया, दीपक बाबा, शनि मद्धेशिया, रवि वर्मा, प्रेम जासवाल, संजीव जायसवाल, धर्मेंद्र जायसवाल विकास पाण्डेय सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।
महाराजगंज– उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे