भोलेनाथ का दर्शन के बाद क्षेत्र भ्रमण पर निकले विधायक,सर्व समाज ने किया स्वागत

भोलेनाथ का दर्शन के बाद क्षेत्र भ्रमण पर निकले विधायक,सर्व समाज ने किया स्वागत

भोलेनाथ का दर्शन के बाद क्षेत्र भ्रमण पर निकले विधायक,सर्व समाज ने किया स्वागतभोलेनाथ का दर्शन के बाद क्षेत्र भ्रमण पर निकले विधायक,सर्व समाज ने किया स्वागतभोलेनाथ का दर्शन के बाद क्षेत्र भ्रमण पर निकले विधायक,सर्व समाज ने किया स्वागत
आई एन न्यूज़ नौतनवा डेस्क:
ऋषि त्रिपाठी विधायक नौतनवा आज के दिन की शुरुआत नौतनवा कस्बे की आराध्य देवी माता बनैलिया मंदिर पहुंचकर भगवान भोलेनाथ का जलाभिषेक कर पूरे विधि विधान के साथ पूजा अर्चना के बाद माता बनैलिया का दर्शन किया और लोगों के सुख समृद्धि और शांति की प्रार्थना किया।
इसके उपरांत विधायक वार्ड नंबर 13 महेंद्र नगर में स्थित उद्योग व्यापार मंडल उ०प्र० के नौतनवा अध्यक्ष संतोष जायसवाल के आवास पहुंचे यहा सर्व समाज के लोगो ने विधायक ऋषि त्रिपाठी का फूल माला पहना कर स्वागत किया।
जायसवाल समाज के अध्यक्ष कृष्ण मुरारी जायसवाल, मारवाड़ी समाज के अध्यक्ष दिनेश खेतान, गोरखा समाज के अध्यक्ष मनोज राना, कृष्ण थापा, विजय थापा, सर्व वैश्य समाज के अमित जायसवाल सहित तमाम व्यापारी गणमान्य नागरिक मौजूद रहे।
विधायक नौतनवा सभी के साथ चाय पीते हुए नगर के कई मुद्दों पर चर्चा किया और कहां की नगर में न्यू प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का निर्माण शीघ्र शुरू हो जाएगा। नगर के कई अन्य मुद्दों पर भी समाज के लोगों के साथ चर्चा किया।
महाराजगंज -उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे