बचपन ए प्ले व ए बी इंटरनेशनल स्कूल: बच्चो को स्वच्छ, मीठी व स्वस्थ दिवाली मनाने की दी गयी सीख

बचपन ए प्ले व ए बी इंटरनेशनल स्कूल: बच्चो को स्वच्छ, मीठी व स्वस्थ दिवाली मनाने की दी गयी सीख

बचपन ए प्ले व ए बी इंटरनेशनल स्कूल: बच्चो को स्वच्छ, मीठी व स्वस्थ दिवाली मनाने की दी गयी सीख बचपन ए प्ले व ए बी इंटरनेशनल स्कूल: बच्चो को स्वच्छ, मीठी व स्वस्थ दिवाली मनाने की दी गयी सीखबचपन ए प्ले व ए बी इंटरनेशनल स्कूल के बच्चों को स्वच्छ, मीठी व स्वस्थ दिवाली मनाने की दी गयी सीख
पर्यावरण साफ व सुरक्षित रखने की सीख दी गयी। स्कूल की डायरेक्टर अंजली ने सभी को पर्व की बधाई दी और साफ, स्वच्छ, मीठी व स्वस्थ दिवाली मनाने के लिये प्रेरित किया ।
आई एन न्यूज नौतनवां डेस्क: नौतनवा के बचपन ए प्ले स्कूल व ए बी इंटरनेशनल स्कूल के बच्चों ने दिवाली पर्व को बड़े उत्साह के साथ मनाया।
इस अवसर पर विद्यालय के बच्चों ने रंगोली बनाया, स्कूल की सफाई की, दीप जलाया व माँ की आराधना की। बच्चों को दीपावाली पर्व के महत्त्व के बारे में बताया गया। बच्चों को इको फ्रेंडली दिवाली के लिये प्रमोट किया गया साथ ही बच्चों को पटाखे जलाने के लिये मना किया गया । बच्चों को अपना पर्यावरण साफ व सुरक्षित रखने की सीख दी गयी। स्कूल की डायरेक्टर अंजली ने सभी को पर्व की बधाई दी और साफ, स्वच्छ, मीठी व स्वस्थ दिवाली मनाने के लिये प्रेरित किया ।
दिवाली सेलिब्रेशन में समस्त बचपन व ABIS परिवार था मौजूद रहा।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे