सोनौली: द मिलेनियम एकेडमी स्कूल में पहुंचे चेयरमैन, बच्चों को बाल दिवस की दी शुभकामनाएं

सोनौली: द मिलेनियम एकेडमी स्कूल में पहुंचे चेयरमैन, बच्चों को बाल दिवस की दी शुभकामनाएं

सोनौली: द मिलेनियम एकेडमी स्कूल में पहुंचे चेयरमैन, बच्चों को बाल दिवस की दी शुभकामनाएं सोनौली: द मिलेनियम एकेडमी स्कूल में पहुंचे चेयरमैन, बच्चों को बाल दिवस की दी शुभकामनाएंसोनौली: द मिलेनियम एकेडमी स्कूल में पहुंचे चेयरमैन, बच्चों को बाल दिवस की दी शुभकामनाएं
आई एन न्यूज सोनौली डेस्क:
आदर्श नगर पंचायत सोनौली के वार्ड नंबर 7 राहुल नगर में स्थित द मिलेनियम एकेडमी स्कूल में आज स्वतंत्र भारत के प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू के जन्मदिन को आज बालदिवस के रूप में बड़े ही हर्षोल्लास के मनाया गया। स्कूल में बच्चे विभिन्न तरह के सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर बड़ी संख्या में उपस्थित अभिभावकों, गणमान्य नागरिकों का मनमोहन लिया। द मिलेनियम एकेडमी स्कूल के बच्चो ने आज अपने कैंपस में खूब मस्ती किया और विभिन्न तरह के खेल प्रतियोगिताओं में हिस्सा लिया।
इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि आदर्श नगर पंचायत सोनौली के चेयरमैन हबीब खान का विद्यालय परिवार ने बुके भेंट कर और बैच लगाकर उनका भव्य स्वागत किया। श्री खान पंडित जवाहर लाल नेहरू के चित्र पर फूलमाला चढा कर उन्हे याद किया और कहां कि बच्चों से उन्हें बहुत प्रेम था और बच्चे उन्हें चाचा नेहरू कह कर पुकारते थे और अंत ने उन्होंने बच्चों को बाल दिवस की शुभकामनाएं दी और विजयी प्रतिभागियों को पुरस्कृत भी किया।
इस मौके प्रमुख रूप से सभासद करम हुसैन पप्पू खान, राधेश्याम यादव, राम अचल प्रसाद, विजय कनौजिया संजय कनौजिया को बैच लगाकर विद्यालय परिवार में स्वागत किया। विद्यालय परिवार से स्वागत करने वालों में प्रिंसिपल शमशाद अली अंसारी, प्रबंधक आशिक अली अंसारी,चेयरपर्सन डॉक्टर इस्तखार अली रहे।

महाराजगंज– उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे