महाराजगंज: एसिड अटैक करने वाले दो आरोपी पुलिस मुठभेड़ में घायल, गिरफ्तार

महाराजगंज: एसिड अटैक करने वाले दो आरोपी पुलिस मुठभेड़ में घायल, गिरफ्तार

महाराजगंज: एसिड अटैक करने वाले दो आरोपी पुलिस मुठभेड़ में घायल, गिरफ्तार
आई एन न्यूज़ महाराजगंज डेस्क: महाराजगंज जिले के भिटौली थाना क्षेत्र में हुए एसिड अटैक के दोनो आरोपी पुलिस मुठभेड़ में घायल हो गए हैं। दोनों के पैर में गोली लगी है। इनका इलाज पुलिस की कड़ी निगरानी में जिला अस्पताल में चल रहा है।
बता दे कि महाराजगंज जिले के भिटौली थाना क्षेत्र में एक युवती पर एसिड से अटैक करने वाले दो अभियुक्त को पुलिस ने भिटौली थाना क्षेत्र के भैंसापुर गांव के पास मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। दोनों के पैर में गोली लगी है।
बताया गया है कि युवती की सादी तय होने से नाराज पूर्व प्रेमी ने एक साजिश के तहत अपने एक सहयोगी के साथ युवती पर एसिड अटैक कर दिया। परिणाम स्वरुप युवती झुलस गई। जिसका इलाज गोरखपुर में चल रहा है। इस मामले को पुलिस अधीक्षक महाराजगंज में काफी गंभीरता से लेते हुए जांच पड़ताल कर दो व्यक्तियों को चिन्हित किया और उनकी तलाश में 10 टीम में जुट गई। शुक्रवार की देर रात को पुलिस ने दोनों आरोपियों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया और पुलिस फायरिंग से दोनों आरोपियों के पैर में गोली लगी है। जिनका इलाज महाराजगंज जिले के अस्पताल में पुलिस की कड़ी निगरानी में चल रहा है।
महाराजगंज– उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे