नौतनवां चेयरमैन ने देर रात रैन बसेरे का किया निरीक्षण, साफ सफाई को लेकर बिफरे

नौतनवां चेयरमैन ने देर रात रैन बसेरे का किया निरीक्षण, साफ सफाई को लेकर बिफरे

नौतनवां चेयरमैन ने देर रात रैन बसेरे का किया निरीक्षण, साफ सफाई को लेकर बिफरे
आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क: नौतनवा नगर पालिका के जलकल कार्यालय के पास बनाए गए रैन बसेरा का देर रात को नगरपालिका चेयरमैन बृजेश मणि त्रिपाठी ने औचक निरीक्षण किया । अरे बसेरा में साफ सफाई को लेकर कर्मचारियों पर भड़क गए और कहां के लापरवाही हुई तो कड़ी कार्रवाई होगी।

निरीक्षण के दौरान उन्होने सारी व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इसके उपरान्त चेयरमैन ने बताया कि लगातार बढ़ रही ठंड से बचाव के लिए  रैन बसेरा में गर्म कपड़ों के साथ गद्दे लगाकर यहां पर सोने की सारी व्यवस्था की गयी है। उन्होंने कहा कि यह व्यवस्था उन लोगों के लिए है जो खुले आसमान के नीचे जीवन यापन करने के लिए मजबूर हैं। कुछ लोग मजबूरी में परिवार से दूर दो रोटी कमाने के लिए कस्बे में रह रहे हैं, लेकिन उनके पास भी उतना पैसा भी नहीं होता कि वो किराए का मकान ले सकें। ऐसे लोगों के लिए एक मात्र सहारा रैन बसेरा होता है। इस कड़कड़ाती हुई सर्दी में सोने की सुविधा की गई है।
निरीक्षण के दौरान चेयरमैन ने कर्मचारियों को रैन बसेरा में 24 घंटे ड्यूटी पर मुस्तैद रहने एवं साफ-सफाई रखने के आदेश दिए, और कहा इसमें किसी तरह की ढिलाई बरती गई तो कार्रवाई होगी। रैन बसेरों में ठहरने वाले लोगों को किसी तरह की असुविधा न होने पाए इसका पूरा ख्याल रखा जाए। औचक निरीक्षण के दौरान कई सभासद गण मौजूद रहे।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे