नौतनवा: नशीले दवाओ के बड़ी खेप की बरामदगी का जाने सच

नौतनवा: नशीले दवाओ के बड़ी खेप की बरामदगी का जाने सच

नौतनवा: नशीले दवाओ के बड़ी खेप की बरामदगी का जाने सच
आई एन न्यूज़ नौतनवा डेस्क:
महराजगंज जनपद का सबसे बड़ा सीमावर्ती क्षेत्र का व्यावसायिक कस्बा नौतनवा के मुख्य मार्ग पर स्थित सबसे व्यस्त चौराहा घंटाघर के पास एक मेडिकल स्टोर के प्रोपराइटर के घर जिले की स्वाट पुलिस टीम ने छापेमारी कर दो व्यक्तियों को नशीले दवा की बड़ी खेप के साथ गिरफ्तार किया है।
जानकारी के मुताबिक एसएसबी की गोपनीय विभाग की टीम एक लंबे समय से उक्त मेडिकल स्टोर के आसपास चक्कर काट रही थी। अपने मुखवीरों को लगा रखा था। जिसके आधार पर जिले की स्वाट टीम के एक्शन के बाद पुलिस और एसएसबी की संयुक्त टीम ने छापेमारी कर नशीली दवाओ की बड़ी खेप बरामद किया । इस कार्रवाई में प्रदुमन प्रताप सिंह पुत्र कृष्ण कुमार सिंह निवासी घंटाघर वार्ड नंबर 18 थाना नौतनवा तथा दूसरा व्यक्ति मोहम्मद नफीस पुत्र अजीज अहमद निवासी छपवा थाना नौतनवा के पास से सिरप, टेलजेसिक इंजेक्शन 1880 पीस,सैरेजेक 2995 पीस,नुफिन77 पीस, फेनेर्गन इंजेक्शन 3310 पीस बरामद किया। इस बरामदगी ने एक बार फिर या प्रमाणित कर दिया है कि नशे का कारोबार अभी सीमावर्ती क्षेत्रों से थमा नहीं है।
सूत्रों की माने तो इस धंधे में गोरखपुर से लेकर हरियाणा तक इनके नेटवर्क है। पकड़े गए दोनों व्यक्तियों के विरुद्ध नौतनवा पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर इन्हें जेल भेज दिया है।

आइए देखते हैं कि इस मामले में क्षेत्राधिकारी नौतनवा आभा सिंह एक्स से क्या कहती हैं।

महाराजगंज- उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे