नौतनवा: विकसित भारत संकल्प यात्रा वैन का छपवा मे महिलाओं ने मंगल गीत गाकर किया भव्य स्वागत

नौतनवा: विकसित भारत संकल्प यात्रा वैन का छपवा मे महिलाओं ने मंगल गीत गाकर किया भव्य स्वागत

नौतनवा: विकसित भारत संकल्प यात्रा वैन का छपवा मे महिलाओं ने मंगल गीत गाकर किया भव्य स्वागतनौतनवा: विकसित भारत संकल्प यात्रा वैन का छपवा मे महिलाओं ने मंगल गीत गाकर किया भव्य स्वागतनौतनवा: विकसित भारत संकल्प यात्रा वैन का छपवा मे महिलाओं ने मंगल गीत गाकर किया भव्य स्वागतनौतनवा: विकसित भारत संकल्प यात्रा वैन का छपवा मे महिलाओं ने मंगल गीत गाकर किया भव्य स्वागतनौतनवा: विकसित भारत संकल्प यात्रा वैन का छपवा मे महिलाओं ने मंगल गीत गाकर किया भव्य स्वागत
आई एन न्यूज नौतनवां डेस्क: विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम के तहत लोगों में प्रचार-प्रसार के लिए नौतनवा विकासखंड के ग्राम सभा छपवा में पहुंचे मोदी गारंटी योजना एलईडी वैन का गांव की महिलाओं ने मंगल गीत गाकर पुष्प वर्षा कर भव्य स्वागत किया। बड़ी संख्या में उपस्थित ग्रामीणों को वैन के माध्यम से भारत सरकार की 17 से अधिक विभिन्न योजनाओं की जानकारी दी गई
विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम के तहत आज शुक्रवार की दोपहर को नौतनवा विकासखंड के ग्राम सभा छपवा में आयोजित कार्यक्रम के मुख्य अतिथि ब्लॉक प्रमुख नौतनवा राकेश मद्धेशिया का ग्राम प्रधान प्रतिनिधि संजय मद्धेशिया ने सभी अतिथियों को फूलमाला पहनकर तथा अंग वस्त्र भेंट कर स्वागत और सम्मान किया।
कार्यक्रम का शुभारंभ ब्लॉक प्रमुख तथा भाजपा नेता समीर त्रिपाठी द्वारा मां सरस्वती के चित्र पर पुष्प अर्पित कर दीप प्रज्वलित कर किया गया। एलईडी बैन के माध्यम से मोदी की गारंटी  योजना और उनके संदेश को प्रसारित किया गया। इस दौरान छपवा गांव के प्राथमिक विद्यालय के बच्चों ने विभिन्न तरह का नाटक स्वागत गीत प्रस्तुत कर लोगों की वाह वाही लूटी। विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम को लेकर ब्लॉक प्रमुख नौतनवा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी भारत को 2047 तक विकसित राष्ट्र बनाने के लिए संकल्पित है। हमारे विकासखंड में बड़ी संख्या में मोदी के गारंटी वाले योजनाओं का सीधा लाभ मिल रहा है। जिसके लिए हम मोदी और योगी को धन्यवाद देते हैं। इसी के साथी मेरी कहानी मेरी जुबानी के क्रम में महिलाओं और पुरुषों ने जिनको योजनाओं का लाभ मिला है उन्होंने अपनी बात कही और योगी मोदी को धन्यवाद दिया। कार्यक्रम का संचालन ग्राम सचिव गणेश तिवारी ने किया। जबकि कार्यक्रम के अध्यक्षता खंड विकास अधिकारी सागर धवल ने किया। विशिष्ट अतिथि भाजपा नेता समीर त्रिपाठी रहे।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से विशुन देव चौरसिया, प्रभु नाथ तिवारी,ङा० डीके शाही, गजाधर दुबे, ग्राम प्रधान छपवा दुर्गावती देवी, ग्राम सचिव संजय पांडे राम रतन यादव सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे