तस्करों के घुड़दौड़ की चपेट में आया सवारी से भरा ईरिक्सा पलटा, चार चोटिल दो गंभीर रूप से घायल

तस्करों के घुड़दौड़ की चपेट में आया सवारी से भरा ईरिक्सा पलटा, चार चोटिल दो गंभीर रूप से घायल

तस्करों के घुड़दौड़ की चपेट में आया सवारी से भरा ईरिक्सा पलटा, चार चोटिल दो गंभीर रूप से घायलतस्करों के घुड़दौड़ की चपेट में आया सवारी से भरा ईरिक्सा पलटा, चार चोटिल दो गंभीर रूप से घायल
आई एन न्यूज़ नौतनवा डेस्क:
नौतनवा थाना क्षेत्र के भुंडी के पास चावल लादकर नेपाल की तरफ तेज गति से जा रही एक टैम्पो ने सवारी से भरी ई रिक्शा को ठोकर मार दिया जिसमें चार लोग चोटिल हो गए । दो को गंभीर चोटे लगी हैं। जिनका इलाज नौतनवा कस्बे के एक प्राइवेट अस्पताल में हो रहा है।
जानकारी के मुताबिक करीब 4:00 बजे नौतनवा की एक चर्चित गोदाम से चावल लाद कर एक टेंपो नेपाल की तरफ जा रहा था कि मटियरवा के पास सवारी लात्कार आ रही एक ई रिक्शा को जबरदस्त ठोकर मार दिया परिणाम स्वरूप ई रिक्शा में बैठे चार लोग चोटिल हो गए। जिनमें मे से दो को गंभीर रूप से घायल है। घायल बबलू और राकेश मद्धेशिया नौतनवा के भुडी मुहल्ले के रहने वाले है।
गंभीर रूप से घायल राकेश ने बताया कि टेंपो में चावल लदा हुआ था और बहुत तेजी से नेपाल की तरफ जा रहा था और ई रिक्सा में ठोकर मार दिया।
घायलों को आसपास रहने वाले लोग नौतनवा के एक निजी अस्पताल में ले आए और इलाज करा रहे है। घायलों को अस्पताल में लाने वाले लोगों में भीम गौतम,डा० जौहर अली कुरैशी,रामनरेश वर्मा, झूलुर कुरैशी,लल्लू सिंह,मुस्तफा, शमसुद्दीन सभी भुंडी मोहल्ले के रहने वाले लोगो ने बताया कि सुबह और शाम के समय प्रतिदिन मोटरसाइकिल, टेंपो से खुलेआम विभिन्न तरह का सामान नेपाल भेजा जा रहा है। स्थिति यह उत्पन्न हो गई है कि भुन्डी और मटियरवा रास्ते पर पैदल चलने में डर लगता है। ऐसा नहीं कि तस्करी की जानकारी सरहद पर तैनात सुरक्षा एजेंसियों को नहीं है। खुलेआम हो रही इस तस्करी की जानकारी भुडी गांव से लेकर मटियरवा की तरफ से आने जाने वाले किसी भी व्यक्ति से जानकारी प्राप्त किया जा सकता है। इतना ही नहीं जिले के जिम्मेदार अधिकारी गोपनीय ढंग से नौतनवा के एक्सिस बैंक से लेकर बाईपास सुंडी,भुडी गांव तक सुबह 7:30 बजे और रात में 5:00 बजे के बाद औचक जांच कर ले तो निश्चित रूप से इस बड़े तस्करी का खुलासा हो सकता है।
इस संबंध में थाना अध्यक्ष नौतनवा मनोज कुमार राय ने कहा कि दो टेंपो वाले आपस में लड़े है। कुछ लोगों की चोटिल होने की सूचना है। कार्रवाई की जाएगी।
महाराजगंज- उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे