मोदी रोजगार गारंटी गाड़ी का बरगदही में हुआ भब्य स्वागत,पहुंचे विधायक

मोदी रोजगार गारंटी गाड़ी का बरगदही में हुआ भब्य स्वागत,पहुंचे विधायक

मोदी रोजगार गारंटी गाड़ी का बरगदही में हुआ भब्य स्वागत,पहुंचे विधायकमोदी रोजगार गारंटी गाड़ी का बरगदही में हुआ भब्य स्वागत,पहुंचे विधायकमोदी रोजगार गारंटी गाड़ी का बरगदही में हुआ भब्य स्वागत,पहुंचे विधायकमोदी रोजगार गारंटी गाड़ी का बरगदही में हुआ भब्य स्वागत, पहुंचे विधायक
आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क:
जब से मोदी जी की सरकार आई है समाज के अंतिम व्यक्ति तक सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंच रहा है। छूटे व्यक्ति को सरकार के विभिन्न योजनाओं का लाभ दिलाया जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति पूरे देश की जनता का विश्वास निरंतर बढ रहा है।
उक्त बातें आज बुधवार को नौतनवा विकासखंड के बरगदही स्थित प्राथमिक विद्यालय पर आयोजित भव्य विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक नौतनवा ऋषि त्रिपाठी ने कहीं। श्री त्रिपाठी ने कहा कि मोदी के रोजगार गारंटी गाड़ी का बरगदही में जिस तरह से स्वागत किया गया है उसके लिए आप सभी के प्रति आभार प्रकट करते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि जनता ने जिस विश्वास के साथ मुझे अपना विधायक चुना है। उनके विश्वास पर खरा उतरने के लिए घर-घर पहुंचकर उनके समस्याओं को सुनने का प्रयास कर रहा हूं।
इसके पहले विधायक नौतनवा और ब्लॉक प्रमुख राकेश मद्धेशिया ने मां सरस्वती के चित्र पर पुष्प अर्पित किया और दीप प्रज्वलित कर विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम की शुरुआत की गई। विधायक नौतनवा ऋषि त्रिपाठी मोदी की गारंटी गाड़ी से प्रधानमंत्री का लाइव प्रसारण को भी देखा। विधायक नौतनवा का ब्लॉक प्रमुख राकेश मद्धेशिया ने बुके और अंग वस्त्र भेंट कर उनका सम्मान किया। विभिन्न योजनाओं से लाभान्वित महिला पुरुषों को प्रमाण पत्र दिया गया। कार्यक्रम का संचालन प्रदीप सिंह ने किया।
इस मौके पर मुख्य रूप से प्रदीप पांडे, अरविंद त्रिपाठी,प्रधान विनय मिश्रा, अखिलेश सिंह, प्रभुनाथ त्रिपाठी, विशुनदेव चौरसिया, आसा देवी, राजन प्रधान, महेंद्र यादव सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।
महाराजगंज– उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे