सोनौली कस्बे की ड्रोन से हो रही निगरानी,तस्करो में हड़कम्प

सोनौली कस्बे की ड्रोन से हो रही निगरानी,तस्करो में हड़कम्प

सोनौली कस्बे की ड्रोन से हो रही निगरानी,तस्करो में हड़कम्पसोनौली कस्बे की ड्रोन से हो रही निगरानी,तस्करो में हड़कम्प

आई एन न्यूज सोनौली डेस्क:

भारत नेपाल सीमा के अंतरराष्ट्रीय महत्व का कस्बा सोनौली में देर शाम को पुलिस ने ड्रोन उड़कर सुरक्षा को जांचा और परखा है। जिसके कारण तस्करों में हड़कंप बच गया है।
बता दे कि अयोध्या में श्रीराम मंदिर में प्राणप्रतिष्ठा के मद्देनजर बार्डर पर सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई हैं। बृहस्पतिवार की देर शाम भारत-नेपाल के सोनौली बॉर्डर पर पुलिस ने कस्बे के भीड़ वाली जगहों पर ड्रोन से निगरानी शुरू कर दी है।
देर शाम को सोनौली पुलिस ने सोनौली कस्बे के एसएसबी रोड, रोडवेज, बस स्टेशन और लाज की जांच के साथ ही दो नंबर गली में ड्रोन कैमरों से निगरानी कर रही है। अयोध्या के श्रीराम मंदिर में 22 जनवरी को प्राणप्रतिष्ठा का कार्यक्रम होना है। इसी क्रम में सबसे पहले पीएम मोदी अयोध्या में तैयार हो रहे श्रीराम एयरपोर्ट का 30 दिसंबर को शुभारंभ करने वाले है। इसको देखते हुए जहां अयोध्या में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया। वहीं देश के विभिन्न क्षेत्रों में भी अलर्ट है।
इसी क्रम में भारत-नेपाल बॉर्डर पर आने-जाने वाले लोगों की सघन जांच एवं भारत-नेपाल को जोड़ने वाली नेशनल हाईवे पर सोनौली नगर में ड्रोन से निगरानी की जा रही है। कोतवाल सोनौली अभिषेक सिंह ने बताया कि क्षेत्र में गश्त तेज कर दी गई है। सीमापुरी चौकसी भारती जा रही है नेपाल से आने वाले प्रत्येक व्यक्तियों को सुरक्षा एजेंसीयो द्वारा गहनता से जांच की जा रही है ।
महाराजगंज- उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे