बीता वर्ष 2023: अंतिम माह में तस्करो और चोरो के नाम रहा नौतनवा

बीता वर्ष 2023: अंतिम माह में तस्करो और चोरो के नाम रहा नौतनवा

बीता वर्ष 2023: अंतिम माह में तस्करो और चोरो के नाम रहा नौतनवा
आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क:
बीता वर्ष 2023 का अंतिम माह दिसंबर जनपद का सबसे बड़ा व्यावसायिक कस्बा नौतनवा चोर और तस्करों के नाम रहा।
वर्ष के अंतिम माह पर अगर नजर डाली जाए तो नेपाली सीमा से सटा महाराजगंज जनपद का सबसे बड़ा व्यावसायिक कस्बा नौतनवा में चोरियों का सिलसिला थमने का नाम नहीं लिया। नौतनवा कस्बे के वार्ड न० 8 मधुबन नगर मे 27/28/की रात में चरनजीत सिंह पुत्र स्व इन्द्र सिंह के घर के मुख्य द्वार का ताला तोड़कर बक्से मे रखा करीब 3 लाख का जेवर ,15 हजार नगदी चुराकर चोर चम्पत हो गए। पीडित ने इस चोरी की सूचना सीधे 112 नम्बर पर फोन पर दिया । इतनी बड़ी चोरी की सूचना स्थानीय पुलिस को नहीं दिया। केवल इसलिए की पुलिस मामले की लीपापोती ना कर सके। फिलहाल 112 को सूचना देने का पीड़ित को फायदा मिला और नौतनवा पुलिस बिना ना नुकुर किए चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया।
नौतनवा नगर में हाल के चोरियों पर नजर डालें तो नौतनवा पुलिस चोरियों के पर्दाफाश के मामले में पूरी तरह से फेल है।
चोरी न० 1- नौतनवा कस्बे से करीब आधा दर्जन विभिन्न स्थानों से बाइक चोरी हो गए। पुलिस ने किसी का मुकदमा दर्ज नहीं किया।
चोरी न०–2 कस्बे के जानकी नगर मोहल्ले में स्थित एक घर के सीढी का फाटक तोड़कर चोरों ने तीन कमरो में रखा संदूक, अलमारी तोड़कर लाखों के जेवर कपड़े चुराकर चंपत हो गये।
बताया गया है कि जिस घर में चोरी हुई उसका गृह स्वामी कन्हैया वर्मा का मुकदमा दर्ज नहीं हुआ।
घटना–03 अगर तस्करी पर नजर डाले तो 24 दिसंबर की शाम को तस्करो की घुड़दौड़ में दो वाहन आमने सामने भीड़ गए जिसमें दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जबकि दो चोटिल रहे। इतना कुछ होने के बाद भी पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया।
घटना न०4 नौतनवा के एक्सिस बैंक के सामने दाल की बोरिया बाइक पर लादकर नेपाल जाने की होड़ में लड़कर दोनों बाइक का दाल सड़कों पर बिखर गया जिसको बिटोरने में तस्करो का पूरा दल लग गया और उसका वीडियो भी वायरल हुआ। लेकिन पुलिस को पता नहीं।
अगर दिसंबर माह पर नजर डाली जाए तो पूरा माह तस्करों और चोरों के नाम रहा। नौतनवा पुलिस न चोरी पर लगाम लगा सकी और न ही खुलासा हुआ। तस्करों की बल्ले बल्ले रहा।
महाराजगंज– उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे