विधायक नौतनवा ऋषि त्रिपाठी ने क्षेत्र भ्रमणकर नववर्ष की दी शुभकामनाएं

विधायक नौतनवा ऋषि त्रिपाठी ने क्षेत्र भ्रमणकर नववर्ष की दी शुभकामनाएं

विधायक नौतनवा ऋषि त्रिपाठी ने क्षेत्र भ्रमणकर नववर्ष की दी शुभकामनाएं विधायक नौतनवा ऋषि त्रिपाठी ने क्षेत्र भ्रमणकर नववर्ष की दी शुभकामनाएं विधायक नौतनवा ऋषि त्रिपाठी ने क्षेत्र भ्रमणकर नववर्ष की दी शुभकामनाएं

विधायक नौतनवा ऋषि त्रिपाठी ने क्षेत्र भ्रमणकर नववर्ष की दी शुभकामनाएं
ब्लॉक प्रमुख नौतनवा राकेश मद्धेशिया विधायक नौतनवा को बुके भेंट कर नव वर्ष की शुभकामनाएं देते हुए

विधायक नौतनवा ऋषि त्रिपाठी ने क्षेत्र भ्रमणकर नववर्ष की दी शुभकामनाएं
आई एन न्यूज़ नौतनवां डेस्क;
नूतन वर्ष 2024 के आज प्रथम दिन विधायक नौतनवा ऋषि त्रिपाठी नगर भ्रमणकर व्यापारियों, गणमान्य नागरिको को नव वर्ष की शुभकामनाएं दी।
आज नूतन वर्ष के प्रथम दिन नौतनवा विधानसभा क्षेत्र में भ्रमण कर विधायक नौतनवा ऋषि त्रिपाठी ने भाजपा कार्यकर्ता पदाधिकारी एवं क्षेत्र के प्रतिष्ठित व्यापारी, गणमान्य नागरिको को नववर्ष की शुभकामना एवं बधाई दी।
विधायक नौतनवा सर्वप्रथम नौतनवा की आराध्य देवी माता बनैलिया मंदिर पहुंच कर माता का दर्शन किया और सुख समृद्धि शांति की कामना की। इसके उपरांत नगर के प्रतिष्ठित व्यापारी, गणमान्य नागरिको ने नौतनवा स्थित डाक बंगले में विधायक को बुके भेटकर नव वर्ष की शुभकामनाएं दी।
नौतनवा नगर के अध्यक्ष बृजेश मणि त्रिपाठी अपने सभी सभासदों के साथ डाक बंगले में पहुंचकर विधायक नौतनवा को बुके भेंट कर नववर्ष की शुभकामनाएं दी। जबकि विधायक ने भी उन्हें बधाई एवं शुभकामनाएं दी।
इसी क्रम में कस्बे के पड़ाव ने स्थित प्रतिष्ठित कपड़ा व्यवसायी मनोज मद्धेशिया के प्रतिष्ठान पर पहुंचकर विधायक नौतनवा ने बड़ी संख्या में उपस्थित व्यापारियों को नववर्ष की शुभकामनाएं दी। इसके उपरांत व्यापारियों का कुशलक्षेम पूछा । व्यापारियों ने नौतनवा से लखनऊ और दिल्ली के लिए एक एक ट्रेन की मांग किया। जिस पर श्री त्रिपाठी ने व्यापारियों को अस्वस्त किया कि शीघ्र ही इस मुद्दे को लेकर दिल्ली जाएंगे और केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री के साथ रेल मंत्री से मिलेंगे।
इस मौके पर मुख्य रूप से ब्लॉक प्रमुख नौतनवा राकेश मद्धेशिया, भाजपा नेता प्रदीप सिंह, शिवम त्रिपाठी पूर्व अध्यक्ष नगर पंचायत सोनौली, व्यापारी नेता संतोष जायसवाल, प्रदीप पांडे, दीपक बाबा, मस्तु पांडे, दुर्गा शुक्ल, विनय मिश्रा, रवि त्रिपाठी सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।
महाराजगंज– उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे