थानाध्यक्ष नौतनवा ने हंगामा मचा रहे ई रिक्शा चालकों को सूझबूझ से हटाया

थानाध्यक्ष नौतनवा ने हंगामा मचा रहे ई रिक्शा चालकों को सूझबूझ से हटाया

थानाध्यक्ष नौतनवा ने हंगामा मचा रहे ई रिक्शा चालकों को सूझबूझ से हटाया थानाध्यक्ष नौतनवा ने हंगामा मचा रहे ई रिक्शा चालकों को सूझबूझ से हटाया
आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क:

नौतनवा कस्बे के जिला परिषद स्थित डाक बंगले के सामने ई रिक्शा चालकों द्वारा सड़क जाम कर हंगामा मचाने का प्रयास कर रहे ई रिक्शा चालकों को थाना अध्यक्ष नौतनवा ने बड़े ही सूझबूझ के साथ उनसे वार्ता कर उन्हें वापस भेज दिया।
खबरों के मुताबिक आज सुबह कुछ ई-रिक्शा चालक नौतनवा से यात्रियों को लेकर सोनौली कस्बे में पहुंच गए। क्षेत्र भ्रमण पर निकले नवागत चौकी प्रभारी सोनौली ने कस्बे को जाम से मुक्त करने के लिए वाहन चालकों को कस्बे के अंदर से बलपूर्वक बाहर खदेड़ का दिया । जिससे आक्रोशित ई रिक्शा चालक गोल बंद होकर नौतनवा आ गए और डाक बंगले के सामने हंगामा खड़ा कर सोनौली पुलिस के प्रति आक्रोश जताने का प्रयास कर रहे थे । जिसकी सूचना थाना अध्यक्ष नौतनवा मनोज कुमार राय को हो गई जिस पर वह तत्काल मौके पर पहुंच गए और चालकों को बड़े ही सूझबूझ के साथ समझा बूझकर हंगामा मचा रहे चालकों को शांत कराया। थाना अध्यक्ष के सुझाव को गंभीरता से लेते हुए आक्रोशित चालक अपने वाहनों के साथ चले गए।
महाराजगंज– उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे