सोनौली नगर पंचायत के आधी आबादी को मिलेगा स्वच्छ जल, बनेगें दो जल ओवरहेड टैंक- हबीब खान

सोनौली नगर पंचायत के आधी आबादी को मिलेगा स्वच्छ जल, बनेगें दो जल ओवरहेड टैंक- हबीब खान

सोनौली नगर पंचायत के आधी आबादी को मिलेगा स्वच्छ जल, बनेगें दो जल ओवरहेड टैंक- हबीब खानसोनौली नगर पंचायत के आधी आबादी को मिलेगा स्वच्छ जल, बनेगें दो जल ओवरहेड टैंक- हबीब खान
आई एन न्यूज़ सोनौली डेस्क:
आदर्श नगर पंचायत सोनौली की आधी आबादी को स्वच्छ जल देने की तैयारी शुरू हो गई है। नगर पंचायत क्षेत्र के दो स्थानों पर बड़े जल ओवरहेड टैंक बनाए जाने की तैयारी हो रही है। इसके लिए स्थान भी चिन्हित कर लिए गए है।
जानकारी के मुताबिक आदर्श नगर पंचायत के करीब 15000 की आबादी वाले इस नगर पंचायत के करीब 5000 लोगों को ही अब तक स्वच्छ जल मिल पा रहा है। नगर पंचायत के प्रत्येक घरों में स्वच्छ जल पहुंचने के लिए अध्यक्ष सोनौली हबीब खान प्रत्यनशील है। इस क्रम में दो स्थानों पर जल ओवरहेड टैंक बनाए जाने का प्रस्ताव दिया है। आदर्श नगर पंचायत सोनौली के अध्यक्ष हबीब खान ने इंडो नेपाल न्यूज़ को बताया है कि केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री पंकज चौधरी और क्षेत्रीय विधायक ऋषि त्रिपाठी के विशेष अनुकंपा से नगर पंचायत के दो स्थानों पर बड़े जल ओवरहेड टैंक बनाए जाने हैं। सब कुछ ठीक-ठाक चला तो शीघ्र ही जल ओवरहेड टैंक बनाए जाने का कार्य प्रारंभ हो जाएगा। इस दो जल ओवरहेड टैंक बनाए जाने से क्षेत्र के आधी आबादी को स्वच्छ जल मिलने लगेगा।

श्री खान ने यह भी कहा कि मेरा प्रयास है की नगर पंचायत क्षेत्र के लोगों को नगर पंचायत से मिलने वाली सभी सुविधाओ का अधिक से अधिक लाभ मिले। साफ सफाई से लेकर पथ प्रकाश व्यवस्था और स्वच्छ जल देने का मेरा संकल्प है। जिस पर निरंतर कार्य हो रहा है।
महाराजगंज– उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे