विधायक नौतनवा माता चंचाई मंदिर का किए साफ सफाई, निराश्रितों में बाटे कंबल

विधायक नौतनवा माता चंचाई मंदिर का किए साफ सफाई, निराश्रितों में बाटे कंबल

विधायक नौतनवा माता चंचाई मंदिर का किए साफ सफाई, निराश्रितों में बाटे कंबल विधायक नौतनवा माता चंचाई मंदिर का किए साफ सफाई, निराश्रितों में बाटे कंबल विधायक नौतनवा माता चंचाई मंदिर का किए साफ सफाई, निराश्रितों में बाटे कंबलविधायक नौतनवा माता चंचाई मंदिर का किए साफ सफाई, निराश्रितों में बाटे कंबल
आई एन न्यूज सोनौली डेस्क:
22 जनवरी को अयोध्या मंदिर में भगवान श्रीराम की प्राण प्रतिष्ठा से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर आज मंगलवार की दोपहर को विधायक नौतनवा सोनौली नगर पंचायत के कुनसेरवा में स्थित माता चंचाई देवी मंदिर पहुंचकर मंदिर के अन्दर स्वयं झाड़ू और पोछा लगाकर साफ-सफाई कर पूजा अर्चना किया।
इसके उपरांत आदर्श नगर पंचायत सोनौली के अध्यक्ष हबीब खान द्वारा आयोजित कंबल वितरण कार्यक्रम में पहुंचकर नगर पंचायत क्षेत्र के निराश्रित महिलाओं मे कंबल और साल वितरित किया। इस मौके पर ब्लॉक प्रमुख राकेश मद्धेशिया मौजूद रहे।
इस दौरान बड़ी संख्या में उपस्थित महिलाओं से विधायक नौतनवा ऋषि त्रिपाठी ने उनका हाल चाल पूछते हुए उनकी समस्याओं को भी जानने का प्रयास किया। इस कड़ाके की ठंड में विधायक और अध्यक्ष के हाथ कंबल प्रकार महिलाएं काफी प्रसन्न दिखी और सभी ने आशीष दिया।
इस कार्यक्रम के उपरांत विधायक नौतनवा क्या कहे आप भी देखें।

महाराजगंज– उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे