डिप्टी जेलर बनी सिमरन के घर पहुंचे अध्यक्ष बृजेश मणि, बुके भेंट कर दी बधाई

डिप्टी जेलर बनी सिमरन के घर पहुंचे अध्यक्ष बृजेश मणि, बुके भेंट कर दी बधाई

डिप्टी जेलर बनी सिमरन के घर पहुंचे अध्यक्ष बृजेश मणि, बुके भेंट कर दी बधाईडिप्टी जेलर बनी सिमरन के घर पहुंचे अध्यक्ष बृजेश मणि, बुके भेंट कर दी बधाई
आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क:
नौतनवा के अध्यक्ष बृजेश मणि त्रिपाठी आज नौतनवा की बेटी जिसने डिप्टी जेलर के पद पर चयनित होकर नगर ही नहीं महराजगंज जिले का नाम रोशन किया। नौतनवा कस्बे के वार्ड नं०8 मधुबननगर मोहल्ले में पहुंचकर अनिल सोनी की पुत्री सिमरन सोनी को बुके भेटकर और उसका मुंह मीठा करा कर स्वागत और सम्मान किया।
बता दे की अनिल सोनी की पुत्री सिमरन पीसीएस 2023 की परीक्षा में सफलता हासिल कर डिप्टी जेलर के पद पर चयनित हुई हैं। जिसकी सूचना पर आज नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष बृजेश मणि त्रिपाठी उनके आवास पर पहुँच कर नगर का नाम रोशन करने वाली बेटी को बूके भेटकर और मुँह मीठा कराकर इस सफलता की बधाई व शुभकामना दिया।
इस मौके पर पालिका अध्यक्ष ने कहा कि सिमरन के माता पिता को धन्यवाद के पात्र है। जिन्होंने इस मुकाम तक बेटी पहुँचाने में उनका पूरा सहयोग किया। सिमरन ने इस सफलता को प्राप्त कर नौतनवा नगर ही नहीं बल्कि पूरे जिले का नाम रोशन करने का कार्य किया है। जिसके लिए सभी धन्यवाद और बधाई के पात्र हैं।
महाराजगंज- उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे