नौतनवा मैक्स सिटी हॉस्पिटल में रक्तदान कैंप कल,विधायक करेंगे उदघाटन

नौतनवा मैक्स सिटी हॉस्पिटल में रक्तदान कैंप कल,विधायक करेंगे उदघाटन

नौतनवा मैक्स सिटी हॉस्पिटल में रक्तदान कैंप कल,विधायक करेंगे उदघाटननौतनवा मैक्स सिटी हॉस्पिटल में रक्तदान कैंप कल,विधायक करेंगे उदघाटन
आई एन न्यूज़ नौतनवा डेस्क:
नौतनवा का सबसे लोकप्रिय अस्पताल जिसे जीवन दयानी के नाम से कस्बे में जाना जाता है। मैक्स सिटी हॉस्पिटल द्वारा कल मंगलवार 30 जनवरी को अस्पताल में एक दिवसीय रक्तदान शिविर लगाया गया है।
मैक्स सिटी हॉस्पिटल के परिसर में आयोजित रक्तदान कैम्प का उद्घाटन विधायक नौतनवा ऋषि त्रिपाठी करेंगे।
बता दे की हमेशा की तरह इस बार भी सबसे बड़ा महादान रक्तदान कार्यक्रम का आयोजन मैक्स सिटी हॉस्पिटल द्वारा किया गया है। इस रक्तदान कैम्प में अधिक से अधिक लोगों द्वारा रक्तदान किया जाता है।
सबसे खास बात यह है कि मैक्स सिटी हॉस्पिटल के डायरेक्टर विकास दुबे से लेकर उनके समस्त कर्मचारी सभी संयुक्त रूप से रक्तदान करते हैं। जिससे कि लोगों में रक्तदान के लिए उत्साह बना रहे।
रक्तदान कैंप को लेकर मैक्स सिटी हॉस्पिटल के डायरेक्टर विकास दुबे ने इंडो नेपाल न्यूज़ को बताया कि रक्तदान कैंप में विधायक नौतनवा स्वयं रहेंगे और कैंप का उद्घाटन करेंगे। उन्होंने यह भी बताया कि नौतनवा नगर के कुछ गणमान्य युवा व्यापारी, समाजसेवी एवं जनप्रतिनिधि,पत्रकार बन्धुओ ने रक्तदान के लिए अपना रजिस्ट्रेशन आज ही कर लिया है। रक्तदान के लिए सुबह 9:00 बजे से ही रजिस्ट्रेशन का कार्य अस्पताल में प्रारंभ हो जाएगा।
श्री दुबे ने यह भी बताया कि रक्तदान करने से विभिन्न बीमारियों से बचा जा सकता है । रक्तदान सबसे बड़ा दान है। इस दान से तमाम जिंदगी बचाई जा सकता है।
महाराजगंज –उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे