सिसवा: भाजपा सरकार में भ्रष्टाचारियों की नींद हराम हो गई है– केशव मौर्य डिप्टी सीएम

सिसवा: भाजपा सरकार में भ्रष्टाचारियों की नींद हराम हो गई है-- केशव मौर्य डिप्टी सीएम

सिसवा: भाजपा सरकार में भ्रष्टाचारियों की नींद हराम हो गई है-- केशव मौर्य डिप्टी सीएम सिसवा: भाजपा सरकार में भ्रष्टाचारियों की नींद हराम हो गई है-- केशव मौर्य डिप्टी सीएमसिसवा: भाजपा सरकार में भ्रष्टाचारियों की नींद हराम हो गई है-- केशव मौर्य डिप्टी सीएमसिसवा: भाजपा सरकार में भ्रष्टाचारियों की नींद हराम हो गई है– केशव मौर्य डिप्टी सीएम
आई एत न्यूज महराजगंज डेस्क:
63 लोकसभा महाराजगंज से केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री भाजपा प्रत्याशी पंकज चौधरी के समर्थन में सिसवा विधानसभा के जहदा इंटर कॉलेज में एक चुनावी जनसभा को उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार में भ्रष्टाचारियों की नींद हराम हो गई है। गठबंधन के नेता जमानत पर छूटकर मोदी का विरोध कर रहे हैं। जनता एक बार फिर मोदी सरकार बनाने का मन बना चुकी है। सपा की साइकिल पंचर हो गई है। सपा-कांग्रेस गठबंधन की नाव डूब चुकी है । उन्होंने यह भी कहा कि इस बार गठजोड़ की हवा निकल जाएगी। एक तरफ माफियाओं का गठजोड़ है , तो दूसरी तरफ मोदी सरकार है।
उन्होंने यह भी कहा कि मोदी की गारंटी गठबंधन पर भारी पड़ रही है। पाकिस्तान दुनिया से भीख मांग रहा है। पीएम मोदी ने कहा था कि हम किसी को छेड़ेंगे नहीं और जो छेड़ेगा उसे छोड़ेंगे भी नहीं।
इस दौरान केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री पंकज चौधरी, नौतनवा विधानसभा के विधायक ऋषि त्रिपाठी,प्रेम सागर पटेल, सभा को संबोधित किया। जब की मंच पर पनियरा के विधायक ज्ञानेंद्र सिंह, जयमंगल कन्नौजिया, भाजपा जिलाध्यक्ष संजय पांडेय उपस्थित रहे।
महाराजगंज– उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे