नौतनवा: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का चेयरमैन ने मनाया जन्मदिन

नौतनवा: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का चेयरमैन ने मनाया जन्मदिन

नौतनवा: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का चेयरमैन ने मनाया जन्मदिननौतनवा: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का चेयरमैन ने मनाया जन्मदिन
आई एन न्यूज नौतनवां डेस्क:
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज 52वां जन्मदिन बड़े उत्साह के साथ नौतनवा नगर पालिका परिषद कार्यालय में अध्यक्ष बृजेश मणि त्रिपाठी द्वारा अपने सभासद और कर्मचारियों के साथ मनाया और उनके दीर्घायु की कामना की।
बता दें कि आज बुधवार करीब 10:30 बजे अपने सभी सभासदो के साथ अध्यक्ष नौतनवा बृजेश मणि त्रिपाठी नगर पालिका कार्यालय पहुंचे नगर पालिका कार्यालय में योगी आदित्यनाथ महाराज के चित्र पर तिलक लगाकर बडे ही उत्साह के साथ उनका जन्मदिन मनाया।
इस मौके पर बृजेश मणि त्रिपाठी अध्यक्ष नौतनवा ने महाराज जी के जन्मदिन के इस मौके पर एक दूसरे को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी और मिठाई खिलाया और वितरण किया। और कहां कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ महाराज उत्तर प्रदेश की प्रगति और गरीबों तथा वंचितों को सशक्त बनाने के लिए निरंतर कार्य कर रहे हैं। हम सभी उनके दीर्घायु और स्वस्थ जीवन की कामना करते है।
इस मौके पर मुख्य रूप से सभासद धर्मात्मा जायसवाल,अनिल मद्धेशिया, सुरेंद्र बहादुर जायसवाल,राहुल दुबे, अनिल जायसवाल,अभय कुमार, राकेश जायसवाल, जयप्रकाश मद्धेशिया, संजय मौर्या, अशोक रौनियर, राजू अग्रहरी, प्रमोद गौतम एव्ं विजय उपाध्याय,रवि त्रिपाठी, वरिष्ठ लिपिक रमाशंकर सिंह सहित पालिका के कर्मचारी गण उपस्थित रहें।
महाराजगंज –उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे