सोनौली: चेयरमैन प्रतिनिधि शहनवाज निकले वार्ड भ्रमण पर, जाना हाल

सोनौली: चेयरमैन प्रतिनिधि शहनवाज निकले वार्ड भ्रमण पर, जाना हाल

सोनौली: चेयरमैन प्रतिनिधि शहनवाज निकले वार्ड भ्रमण पर, जाना हालसोनौली: चेयरमैन प्रतिनिधि शहनवाज निकले वार्ड भ्रमण पर, जाना हाल
आई एन न्यूज सोनौली डेस्क:
आदर्श नगर पंचायत सोनौली चेयरमैन प्रतिनिधि शहनवाज खान आज से वार्ड में भ्रमण कर समस्याओं की जानकारी लेना प्रारंभ कर दिया है। जिसके कारण नगर पंचायत के लोगों में हर्ष व्याप्त है।
जानकारी के मुताबिक आज मंगलवार की सुबह शहनवाज खान आदर्श नगर पंचायत सोनौली के वार्ड नंबर 4 माधव रामनगर के टोला कैलाश नगर पहुंचे। कैलाश नगर टोले पर वार्ड सभासद सागर धवल ने उनका प्रथम आगमन पर स्वागत किया और वार्ड में भ्रमण कराया। इस दौरान चेयरमैन प्रतिनिधि शहनवाज खान लोगों से मिले और उनके कुशल क्षेम जाना। वार्ड के स्व0 रामदास प्रसाद पूर्व प्रधान के घर गए और उनके पुत्र भाई से मिलकर बातचीत की।
इसके उपरांत पूरे वार्ड में भ्रमण कर स्थानीय समस्याओं को भी सभासद तथा वार्ड के लोगों से मिलकर जाना और समझा।
वार्ड के लोगों ने कहा कि यह वार्ड हमेशा उपेक्षित रहा है। कैलाश नगर के छोटे ड़ीह टोले पर एक भी सड़क नहीं है। बरसात के दिनों में लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। जिस पर अध्यक्ष प्रतिनिधि ने सभी को भरोसा दिलाते हुए कहा कि शीघ्र ही सड़क का कार्य प्रारंभ कर दिया जाएगा।
इस मौके पर मुख्य रूप से भूपेंद्र लोधी, संजय राजभर, संजय लोधी, गया प्रसाद, धर्मु धवल, मुकेश लोधी सहित दर्जनों लोग मौजूद रहे।
महाराजगंज –उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे