ग्राइंडर मशीन से नवविवाहिता की गला काट कर हत्या,चार हिरासत में

ग्राइंडर मशीन से नवविवाहिता की गला काट कर हत्या,चार हिरासत में

ग्राइंडर मशीन से नवविवाहिता की गला काट कर हत्या,चार हिरासत में
आई एन न्यूज पनियरा डेस्क:
पनियरा थाना क्षेत्र के पुराना खुटहा कस्बे में एक नवविवाहिता की ग्राइंडर मशीन से गला काटकर हत्या कर दी गई । पुलिस अधीक्षक सोमेंद्र मीना ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और लोगों से जानकारी प्राप्त की। इस मामले में पुलिस ग्राइंडर मशीन बरामद कर पति समेत चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है।
पनियरा थाना क्षेत्र के पुराना खुटहा कस्बा निवासी अजय की शादी एक वर्ष पूर्व कोठीभार थाना क्षेत्र के गौरा दूबे निवासी विनोद पासवान की बेटी पूनम के साथ हुई थी। पति-पत्नी में आए दिन विवाद होता रहता था।
आरोप है कि पति का किसी अन्य महिला से संबंध है। मृतका के भाई संदीप ने बताया कि मंगलवार की सुबह साढ़े छह बजे मायके वालों को उसकी बहन की सास ने फोन कर बताया कि बहन की तबीयत खराब है और अंदर से दरवाजा बंद कर कमरे में है, दरवाजा नहीं खोल रही है।
मायके वाले जब पहुंचे तो दरवाजा खुला था और पूनम का शव कमरे में खून से लथपथ पड़ा था। उसका गला ग्राइंडर मशीन से काटा गया था। सूचना पर पहुंची पनियरा पुलिस शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई में जुट गई। सोमवार की रात मकान के बगल में ही जन्मदिन पार्टी का आयोजन था। रात में डीजे बज रहा था, जिसके कारण किसी को रात में घटना के बारे में कुछ पता नहीं चल सका।
मंगलवार सुबह जब पुलिस पहुंची तो घटना के बारे में स्थानीय लोगों को जानकारी हुई। मृतका का पति टाइल्स लगाने का काम करता था। एसपी सोमेंद्र मीना ने बताया कि चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जल्द ही घटना का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।
महाराजगंज– उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे