सावधान: मम्मी मुझे बचा लो नहीं तो सीबीआई वाले मार डालेंगे-जाने पूरा मामला

सावधान: मम्मी मुझे बचा लो नहीं तो सीबीआई वाले मार डालेंगे-जाने पूरा मामला

सावधान: मम्मी मुझे बचा लो नहीं तो सीबीआई वाले मार डालेंगे-जाने पूरा मामलासावधान: मम्मी मुझे बचा लो नहीं तो सीबीआई वाले मार डालेंगे-जाने पूरा मामला
नौतनवा: सीबीआई अफसर बनकर कर रहे ठगी ,लड़के को पकड़ कर ले जाने की बहाने मांग रहे हैं रुपए।

आई एन न्यूज़ सोनौली डेस्क:
सावधान! अगर आपको कहीं से फोन आता है आपके लड़के को या परिजन को सीबीआई या किसी अन्य टीम ने पकड़ लिया है। और उसके बदले में रुपए की डिमांड करे तो घबराने की जरूरत नहीं है । सबसे पहले उस नंबर को पुलिस को दें और अपने स्तर से पहले अपने बच्चों की छानबीन करें फिर कोई अगला कदम उठाए।
बता दे की इस समय क्षेत्र के तमाम लोगों को इस तरह का फोन आ रहा है कि आपके बेटे को सीबीआई टीम पकड़ ली है। उसे दिल्ली ले जाया जा रहा है। अभी समय है आप पैसे दे देंगे तो उसे छोड़ दिया जाएगा। इतना ही नहीं आपके बच्चे की आवाज भी वह रिकॉर्ड करके रखते हैं और वह उसकी आवाज को भी आपको सुनाएगे आपसे बात भी कराएगे लेकिन वह आदमी दूसरा होगा।
ऐसा ही एक मामला आज सोमवार की सुबह 10;30 बजे प्रकाश में आया है। नौतनवा कस्बे के बनैलिया मंदिर चौराहे पर रहने वाली श्रीमती अनुराधा पत्नी रामलाल के मोबाइल व्हाट्सएप न० पर +923024464130 से व्हाट्सएप कॉल आया कि आपका लड़का वैभव प्रताप उम्र 19 वर्ष जो राजीव गांधी फार्मेसी कॉलेज का सेकंड ईयर का छात्र है। कॉलेज जाते समय उठा लिया गया है। मैं सीबीआई दिल्ली से बोल रहा हूं। मुझे तुरंत ₹20000 गूगल पे करो नहीं तो आधे घंटे बाद तुम्हें 50000 देना पड़ेगा। अगर ज्यादा होशियारी दिखाई तो लड़के से भी हाथ धोना पड़ेगा।
इस सूचना के बाद परिवार में रोना धोना मच गया लोगों की समझ में नहीं आ रहा था कि अब वह क्या करें। अनुराधा ने अपने शुभचिंतकों को बताया पैसे की व्यवस्था में जुट गयी लेकिन किसी ने राय दिया कि पहले बच्चे को देखिए और पुलिस को सूचना दीजिए। तत्काल परिजन फार्मेसी कॉलेज पहुंचे बच्चा कॉलेज में पढ़ रहा था। उसे घर ले आए। उसके बाद भी सीबीआई अफसर बनकर फोन करने वाला व्यक्ति लगातार संपर्क में रहा और पैसे के लिए दबाव बनाता रहा। यहां तक की लड़के की आवाज में एक दूसरे युवक से बात भी कराया। उसने कहा कि मम्मी बचा लो नहीं तो मुझे यह मार डालेंगे।

उक्त मामले को लेकर अनुराधा तत्काल थानाध्यक्ष नौतनवा को एक तहरीर देकर कार्रवाई करने की मांग की है।
इस संबंध में थानाध्यक्ष नौतनवा मनोज कुमार राय ने कहा कि मामला संज्ञान में आया है उक्त मामले से साइबर क्राइम सेल को अवगत कराया गया है।
महाराजगंज –उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे