ब्लॉक प्रमुख के खिलाफ दर्ज मुकदमा से वैश्य समाज में आक्रोश

ब्लॉक प्रमुख के खिलाफ दर्ज मुकदमा से वैश्य समाज में आक्रोश

ब्लॉक प्रमुख के खिलाफ दर्ज मुकदमा से वैश्य समाज में आक्रोश,
कल होगी बैठक, वैश्य समाज का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं– सुधाकर जायसवाल, जिलाध्यक्ष
आई एन न्यूज़ नौतनवा डेस्क:
कस्बे के वार्ड नंबर 13 महेंद्र नगर में स्थित पेट्रोल पंप के सामने मद्धेशिया वैश्य समाज का निर्माणाधीन
धर्मशाला में एक अन्य व्यक्ति द्वारा अवरोध उत्पन्न के बाद हुए विवाद में पुलिस ने आंख मूदकर मुकदमा दर्ज कर लिया। इस मामले में पुलिस ने यह भी जानने का प्रयास नहीं किया कि उक्त विवाद में जिनके नाम आए हैं क्या वह मौके पर मौजूद थे?
पुलिस ने वैश्य समाज के एक समाजिक, राजनीतिक व्यक्ति के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर प्रथम दृष्टिया में बावली बना दिया।
जी हां हम बात कर रहे हैं नौतनवा विकासखंड के ब्लॉक प्रमुख राकेश मद्धेशिया का जो सरल स्वभाव के हैं। विवाद से इनका कोई दूर-दूर का नाता रिश्ता नहीं है ।.ऐसे व्यक्ति के विरुद्ध पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। राकेश मद्धेशिया सर्व समाज सहित विभिन्न वैश्य संगठनों से सीधे जुड़े हुए हैं। जिसको लेकर वैश्य समाज के लोगों में काफी आक्रोश है।
राकेश मद्धेशिया के विरुद्ध दर्ज मुकदमे को लेकर कल कई सामाजिक संगठन बैठक करने का निर्णय लिया है। सर्व वैश्य समाज के जिलाध्यक्ष महाराजगंज सुधाकर जायसवाल ने घटना की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि वैश्य समाज का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। पूरे मामले की निष्पक्षता से जांच होनी चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि जरूरत पड़ी तो उच्चाधिकारियों का भी दरवाजा खटखटाया जाएगा। वैश्य समाज इस मामले को लेकर आंदोलन करने से परहेज नहीं करेगा।
बताते चलें कि पुलिस द्वारा बिना किसी जांच पड़ताल के ब्लॉक प्रमुख नौतनवा राकेश मद्धेशिया के विरुद्ध दर्ज मुकदमे को लेकर कई अन्य संगठन के लोगों ने भी पुलिस की कड़ी आलोचना की है।
आलोचना करने वालों में मुख्य रूप से भाजपा नेता अजय अग्रहरि, संजीव जायसवाल, रवि वर्मा, कृपा शंकर मद्धेशिया, बद्री अग्रहरि, अशोक कुमार, रिंकू जायसवाल सहित दर्जनों लोग रहे।
महाराजगंज –उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे