सोनौली: वार्ड नंबर 5 में पट चुके कुएं को लेकर हो रही है राजनीति,अशांति की आशंका

सोनौली: वार्ड नंबर 5 में पट चुके कुएं को लेकर हो रही है राजनीति,अशांति की आशंका

सोनौली: वार्ड नंबर 5 में पट चुके कुएं को लेकर हो रही है राजनीति,अशांति की आशंका
आई एन न्यूज़ सोनौली डेस्क:
आदर्श नगर पंचायत सोनौली के वार्ड नंबर 5 गौतमबुधनगर में 40 वर्ष पुराने पूरी तरह से पट चुके कुएं को लेकर राजनीति करने का प्रयास किया जा रहा है। जिसको लेकर वार्ड में किसी भी समय अशांति का माहौल उत्पन्न हो सकता है।
बता दे की वार्ड नंबर 5 गौतम बुद्ध नगर में सड़क से सटे करीब 40 वर्ष पहले एक कुआं था जिसे ग्रामीणो ने पाट दिया। 40 वर्ष पुराने उक्त कुआं को लेकर वार्ड के कुछ लोग राजनीति करना शुरू कर दिए हैं। पूरी तरह से पट चुके कुएं को फिर से खोदकर एक नए विवाद को जन्म देने का प्रयास किया जा रहा है। जिसके कारण वार्ड के लोगों में भारी आक्रोश है। वर्तमान में कुंए से सटे सड़क है जो लोगों के आवागमन के साथ-साथ मस्जिद तक पहुंचने का मुख्य मार्ग है। कुएं को खोदकर उक्त मार्ग को अवरुद्ध करने का प्रयास किया जा रहा है। जिससे शांति भंग की संभावना बढ़ गई है।
इस मामले को लेकर वार्ड के सभासद ने अधिशासी अधिकारी नगर पंचायत सोनौली को एक शिकायती पत्र देकर पट कुएं को खोदने तथा रास्ते को अवरुध करने से जनहित में रोकने की मांग किया है। इतना ही नहीं सोनौली कोतवाली पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर स्थित का जायजा भी लिया और शांति भंग के अंदेशा को देखते हुए कुएं पर चल रहे कार्य को रोक भी दिया।
उक्त वार्ड के लोगों ने प्रशासन से मांग किया है कि वर्तमान में कुएं की आवश्यकता नहीं है और नहीं तो कुंए के खुद जाने से घटनाओं की आशंका बढ़ जाएगी।
इस संबंध में अधिशासी अधिकारी सोनौली राहुल यादव ने कहा कि मामला मेरे संज्ञान में है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

महाराजगंज– उत्तर प्रदेश।।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे