सोनौली: 40 वर्षो से पट चुके कुंए को लेकर अब क्यो जगी धार्मिक आस्था? पहुंचे तहसीलदार

सोनौली: 40 वर्षो से पट चुके कुंए को लेकर अब क्यो जगी धार्मिक आस्था? पहुंचे तहसीलदार

सोनौली: 40 वर्षो से पट चुके कुंए को लेकर अब क्यो जगी धार्मिक आस्था? पहुंचे तहसीलदारसोनौली: 40 वर्षो से पट चुके कुंए को लेकर अब क्यो जगी धार्मिक आस्था? पहुंचे तहसीलदार
आई एन न्यूज़ सोनौली डेस्क:
आदर्श नगर पंचायत सोनौली के वार्ड नंबर 5 गौतम बुद्ध नगर में 40 वर्ष पुराने पूरी तरह से पट चुके कुएं के बगल से बने रहे सार्वजनिक सड़क को लेकर राजनीति गरमा गया है। लोगों का कहना है कि 40 वर्ष बाद कुएं को लेकर अब क्यों जगी है कुछ लोगों की धार्मिक आस्था? वह कौन लोग हैं जो धार्मिक आस्था के बहाने अपनी राजनीति चमकाने का प्रयास कर रहे है।
बता दे की इंडो नेपाल न्यूज़ ने बीते शुक्रवार को गौतम बुद्ध नगर के वार्ड नंबर 5 में पट चुके कुएं को लेकर हो रही राजनीति और अशांति की आशंका नामक शीर्षक से एक खबर प्रकाशित किया। उसके बाद राजस्व विभाग ने पूरे मामले को संज्ञान में लेते हुए तहसीलदार नौतनवा पंकज शाही के नेतृत्व में नायब तहसीलदार सौरभ श्रीवास्तव, अधिशासी अधिकारी नगर पंचायत सोनौली राहुल यादव, हल्का लेखपाल मौके पर पहुंचे। टीम के पहुंचने की सूचना पर अध्यक्ष सोनौली प्रतिनिधि शाहनवाज खान पहुंचे। अधिकारियों ने पूरे मामले को गंभीरता से देखा और समझा। लोगों से जानकारी भी प्राप्त की। मौके पर दोनों पक्षों को बुलाकर उनसे बातचीत किया। दोनों पक्षों से कहा कि आपसी समन्वय बनाकर कार्य कराने का प्रयास किया जाए। फिलहाल वहां सभी तरह के कार्य ठप पड़े हैं ।
इस संबंध में तहसीलदार नौतनवा ने बताया कि मौके पर पहुंचकर स्थिति को देखा और समझा गया। दो दिनों के अंदर ही दोनों पक्षों को बुलाकर आपसी बातचीत से इस समस्या का समाधान निकाल लिया जाएगा।
महाराजगंज– उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे