राष्टीय पंजा लड़ाओ विजेता का वैश्य महासम्मेलन के लोगो ने किया सम्मान

राष्टीय पंजा लड़ाओ विजेता का वैश्य महासम्मेलन के लोगो ने किया सम्मान

राष्टीय पंजा लड़ाओ विजेता का वैश्य महासम्मेलन के लोगो ने किया सम्मानराष्टीय पंजा लड़ाओ विजेता का वैश्य महासम्मेलन के लोगो ने किया सम्मान

आई एन न्यूज सोनौली डेस्क:
राष्ट्रीय पंजा लड़ाओ प्रतियोगिता 2024 के सिल्वर मेडल विजेता का सम्मान नौतनवा के वरिष्ठ समाजसेवी एव अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन के जिलाध्यक्ष सुधाकर जायसवाल द्वारा अपने टीम के साथ युवा खिलाड़ी के घर पहुंच कर सम्मान किया।
बुधवार की सुबह करीब 10:00 बजे अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन महाराजगंज के जिलाध्यक्ष अपने समस्त सदस्यों के साथ मुंबई में आयोजित राष्ट्रीय पंजा लगाओ प्रतियोगिता 2024 के सिल्वर मेडल विजेता सोनौली कस्बे के निवासी दीपांशु जायसवाल पुत्र सुनील जायसवाल के आवास पहुंचकर दीपांशु के माता-पिता सहित दीपांशु को फूल माला पहनाकर ट्रॉफी, मेडल और प्रशंसा पत्र देकर सम्मान किया।
इस मौके पर सुधाकर जायसवाल ने कहा, “खेल हमारे जीवन का महत्वपूर्ण हिस्सा है और हमें खिलाड़ियों का प्रोत्साहन करना चाहिए ताकि वे देश का नाम रोशन कर सकें।”
इस अवसर पर नौतनवा के दुर्गा मद्धेशिया, अजय अग्रहरि, सोनू जायसवाल, विनय जायसवाल, कृपा शंकर मद्धेशिया, सोनू गुप्ता,स्तन गुप्ता सहित कई प्रमुख गणमान्य व्यक्ति और खेल प्रेमी उपस्थित रहें। श्री जायसवाल ने कहां कि इस सम्मान कार्यक्रम का उद्देश्य युवा खिलाड़ियों को प्रेरित करना और खेल की महत्ता को बढ़ावा देना है।
महाराजगंज– उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे