संजय निषाद के बयानों ने राज्य की राजनीति में मचाई हलचल

संजय निषाद के बयानों ने राज्य की राजनीति में मचाई हलचल

संजय निषाद के बयानों ने राज्य की राजनीति में मचाई हलचल
उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सहयोगी निषाद पार्टी के प्रमुख संजय निषाद ने बुलडोजर कार्रवाई पर सवाल खड़े किए, कहा- ”कई अधिकारी ऐसे हैं जो अंदर से ‘हाथी, साइकिल, पंजा’ हैं, ऊपर से कमल ओढ़कर बैठे हैं।
आई एन न्यूज लखनऊ डेस्क;
उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सहयोगी निषाद पार्टी के प्रमुख संजय निषाद ने आज तक को दिए गए बयान में राज्य सरकार की बुलडोजर कार्रवाई पर गंभीर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने आरोप लगाया है कि कई अधिकारी अंदर से ‘हाथी, साइकिल, पंजा’ के समर्थक हैं, लेकिन ऊपर से कमल का प्रतीक धारण किए हुए हैं।
संजय निषाद ने कहा कि कई अधिकारी ऐसे हैं जो समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस के समर्थक हैं, लेकिन अपनी पहचान छिपाकर भाजपा के प्रतीक चिन्ह ‘कमल’ का इस्तेमाल कर रहे हैं।
निषाद ने यह भी कहा कि यह अधिकारी सरकार के आदेशों का पालन करने में ढिलाई बरत रहे हैं और इस कारण सरकार की योजनाओं और कार्रवाइयों का सही तरीके से क्रियान्वयन नहीं हो पा रहा है।
उन्होंने बुलडोजर कार्रवाई को लेकर सरकार से अपील की है कि वे ऐसे अधिकारियों की पहचान करें और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करें। निषाद का मानना है कि यदि ऐसे अधिकारियों को हटाया नहीं गया तो सरकार की छवि खराब हो सकती है और जनता में गलत संदेश जा सकता है।
संजय निषाद के इन बयानों ने राज्य की राजनीति में हलचल मचा दी है। बीजेपी और निषाद पार्टी के बीच इस मुद्दे को लेकर क्या रुख अपनाया जाएगा, यह देखना दिलचस्प होगा।
उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे