विधायक और मंत्री से शिकायत पर भी नहीं हटा ट्रांसफार्मर, अब ग्रामीण पहुंचे डीएम की शरण में

विधायक और मंत्री से शिकायत पर भी नहीं हटा ट्रांसफार्मर, अब ग्रामीण पहुंचे डीएम की शरण में

विधायक और मंत्री से शिकायत पर भी नहीं हटा ट्रांसफार्मर, अब ग्रामीण पहुंचे डीएम की शरण मेंविधायक और मंत्री से शिकायत पर भी नहीं हटा ट्रांसफार्मर, अब ग्रामीण पहुंचे डीएम की शरण में
फरेंदा थाना क्षेत्र में ट्रांसफार्मर हटाने की मांग को लेकर युवाओं ने दिया डीएम को मांगपत्र।
आई एन न्यूज फरेंदा डेस्क: फरेंदा थाना क्षेत्र के ग्रामसभा बड़हारा देवीचरण परसा महंत में बीच राह में स्थित एक विद्युत ट्रान्सफार्मर को हटवाने की मांग को लेकर स्थानीय युवाओं ने जिला अधिकारी और वित्त राज्य मंत्री पंकज चौधरी को ज्ञापन सौंपा।
स्थानीय निवासियों का कहना है कि मुख्य मार्ग पर ट्रान्सफार्मर होने के कारण आयेदिन रास्ते में बिजली उतर जाती है, जिससे आए दिन दुर्घटनाएं होती रहती हैं। अब तक एक व्यक्ति की जान जा चुकी है और कई पशु भी बिजली के चपेट में आकर घायल हो चुके हैं। इसके चलते सैकड़ों लोगों का मार्ग बाधित रहता है।
ग्रामीणों ने बताया कि उन्होंने इस समस्या को लेकर कई बार स्थानीय प्रशासन और वर्तमान विधायक वीरेंद्र चौधरी तथा केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री से भी मिलकर उन्हें मांग पत्र सौप कर ट्रांसफार्मर हटवाने की मांग किया गया परंतु अब तक कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया है।
इसी संदर्भ में उक्त ग्राम सभा के ग्राम प्रधान संजय कुमार पुत्र हनुमान प्रसाद के नेतृत्व में आज रिंकू, राजेश प्रसाद, पंकज, बेदी, हनुमान, फुला, संतराम राजमती सहित अन्य युवाओं ने जिला अधिकारी को एक मांग पत्र सौंपा। जिस पर जिला अधिकारी ने आश्वासन दिया कि ट्रान्सफार्मर को जल्द से जल्द स्थानांतरित किया जाएगा और संबंधित अधिकारियों से बात करके इसका निस्तारण कराया जाएगा।
ज्ञापन देने के दौरान उपस्थित युवाओं ने कहा कि यदि जल्द ही ट्रान्सफार्मर को नहीं हटाया गया, तो वे आगे भी अपने अधिकारों के लिए संघर्ष जारी रखेंगे।
महाराजगंज– उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे