नौतनवा से महराजगंज तक बस सेवा के लिए परिवहन मंत्री से मिले विधायक

नौतनवा से महराजगंज तक बस सेवा के लिए परिवहन मंत्री से मिले विधायक

नौतनवा से महराजगंज तक बस सेवा के लिए परिवहन मंत्री से मिले विधायक
आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क:
नौतनवा क्षेत्र के निवासियों की लंबे समय से चली आ रही मांग पर प्रदेश के परिवहन मंत्री, दया शंकर सिंह को नौतनवा से महराजगंज तक रोडबेज बस सेवा शुरू करने के लिए विधायक नौतनवा ऋषि त्रिपाठी ने अनुरोध किया।
इस संदर्भ में नौतनवा विधानसभा क्षेत्र के विधायक ऋषि त्रिपाठी ने आज लखनऊ में परिवहन मंत्री से मुलाकात की और उन्हें इस मार्ग पर बस सेवा की आवश्यकता के बारे में अवगत कराया। उन्होंने बताया कि नौतनवा से महराजगंज जिला मुख्यालय के बीच की दूरी पर प्रतिदिन बड़ी संख्या मे लोग यात्रा करते हैं, लेकिन सार्वजनिक परिवहन की कमी के कारण उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।
इस पर मंत्री जी ने तत्काल सज्ञान लेते हुए परिवहन विभाग के प्रबंधन निदेशक को निर्देशित किया कि वे इस मार्ग पर शीघ्र ही बस सेवा शुरू करें। मंत्री के इस त्वरित निर्णय से नौतनवा और महराजगंज के निवासियों में खुशी की लहर दौड़ गई है।
स्थानीय लोगों ने विधायक नौतनवा ऋषि त्रिपाठी आभार व्यक्त करते हुए कहा कि इससे न केवल उनके दैनिक जीवन में सुविधा होगी, बल्कि व्यापार और पर्यटन को भी बढ़ावा मिलेगा। अब लोगों को निजी वाहनों पर निर्भर नहीं रहना पड़ेगा और वे आसानी से और सुरक्षित तरीके से अपने गंतव्य तक पहुंच सकेंगे।
परिवहन विभाग के अधिकारी जल्द ही इस दिशा में आवश्यक कदम उठाएंगे और उम्मीद है कि जल्द ही नौतनवा से महराजगंज तक बस सेवा शुरू हो जाएगी।
महाराजगंज– उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे