ऊर्जा मंत्री से मिले विधायक नौतनवा विधानसभा क्षेत्र में व्याप्त बिजली की समस्या को लेकर

ऊर्जा मंत्री से मिले विधायक नौतनवा विधानसभा क्षेत्र में व्याप्त बिजली की समस्या को लेकर

ऊर्जा मंत्री से मिले विधायक नौतनवा विधानसभा क्षेत्र में व्याप्त बिजली की समस्या को लेकर
आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क:
नौतनवा के विधायक ऋषि त्रिपाठी आज लखनऊ में प्रदेश के ऊर्जा मंत्री ए के शर्मा से मुलाक़ात की और नौतनवा विधानसभा क्षेत्र में प्रदेश सरकार द्वारा निर्धारित रोस्टर के अनुसार विद्युत आपूर्ति न दिए जाने के विषय में उन्हें अवगत कराया। विधायक त्रिपाठी ने ऊर्जा मंत्री शर्मा को बताया कि क्षेत्र में बिजली की नियमित आपूर्ति नहीं हो रही है, जिससे स्थानीय जनता को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
मुलाक़ात के दौरान विधायक ने जोर देकर कहा कि प्रदेश सरकार के निर्देशों के बावजूद, नौतनवा क्षेत्र में बिजली की आपूर्ति में बार-बार रुकावटें आ रही हैं। इसके परिणामस्वरूप, वहां के नागरिकों को दैनिक जीवन में काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है, खासकर गर्मी के मौसम में। उन्होंने मंत्री से इस मुद्दे पर तत्काल ध्यान देने और समाधान सुनिश्चित कराने की अपील की।
ऊर्जा मंत्री ए के शर्मा ने विधायक की बातों को गंभीरता से सुना और उन्हें आश्वासन दिया कि नौतनवा क्षेत्र में बिजली आपूर्ति की समस्याओं का जल्द से जल्द समाधान किया जाएगा। उन्होंने संबंधित विभागों को निर्देशित किया कि वे इस मुद्दे की जांच करें और उचित कदम उठाएं ताकि क्षेत्र के लोगों को नियमित और निर्बाध विद्युत आपूर्ति मिल सके।
विधायक ऋषि त्रिपाठी की इस पहल से नौतनवा के निवासियों को उम्मीद है कि उनकी बिजली आपूर्ति की समस्याओं का समाधान जल्द ही होगा और उन्हें एक बेहतर जीवन की सुविधा मिलेगी।
महाराजगंज– उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे