नौतनवा से महराजगंज तक रोडवेज बस सेवा जल्द होगा शुरू, व्यापारियों के साथ हुआ मंथन

नौतनवा से महराजगंज तक रोडवेज बस सेवा जल्द होगा शुरू, व्यापारियों के साथ हुआ मंथन

नौतनवा से महराजगंज तक रोडवेज बस सेवा जल्द होगा शुरू, व्यापारियों के साथ हुआ मंथन

नौतनवा से महराजगंज तक रोडवेज बस सेवा जल्द होगा शुरू, व्यापारियों के साथ हुआ मंथनमहाराजगंज के लिए नौतनवा विधानसभा से चलेंगे चार रोडवेज बसें।

आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क:
नौतनवा के विधायक ऋषि त्रिपाठी द्वारा प्रदेश के परिवहन मंत्री, दया शंकर सिंह से नौतनवा से महराजगंज तक रोडवेज बस सेवा शुरू करने के अनुरोध पर अब कार्यवाही शुरू हो गई है। शीघ्र ही रोडवेज के चार बसों का संचालन प्रारंभ होगा।
जिसके लिए रोडवेज महाराजगंज के सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक सर्वजीत वर्मा तथा सोनौली के सहायक क्षत्रिय प्रबंधक नन्द किशोर चौधरी आज गुरुवार को नौतनवा के डाक बंगले पर पहुंचे और नौतनवा विकासखंड के ब्लॉक प्रमुख राकेश मद्धेशिया तथा नौतनवा नगर के अध्यक्ष बृजेश मणि त्रिपाठी की अध्यक्षता में नगर के प्रतिष्ठित व्यापारियों एवं गणमान्य नागरिकों से मुलाकात की।
मुलाकात के दौरान, अधिकारियों ने बस सेवा के संचालन के मार्ग और संभावित समस्याओं पर चर्चा की। सभी नागरिकों और व्यापारियों से सुझाव मांगे गए कि बस को किस मार्ग से संचालित किया जाए ताकि यह सेवा जनता के लिए सबसे सुविधाजनक हो। क्षत्रिय प्रबंधक ने कहा कि चार बसो का संचालन शीघ्र शुरू हो जाएगा।
विधायक ऋषि त्रिपाठी ने कहां है कि यह सेवा नौतनवा विधानसभा की जनता के लिए शुरू की जाएगी ताकि लोगों को महाराजगंज जिला मुख्यालय पर जाने के लिए किसी भी प्रकार की असुविधा का सामना न करना पड़े। उन्होंने यह भी कहा कि बस सेवा शुरू होने से नौतनवा और महराजगंज के बीच की दूरी और यात्रा की समस्याएं काफी हद तक कम हो जाएंगी, जिससे स्थानीय लोगों को बहुत लाभ होगा।
इस अवसर पर उपस्थित नागरिकों और व्यापारियों ने विधायक के इस प्रयास की सराहना की है।
आज के इस बैठक में मुख्य रूप से भाजपा नेता प्रदीप पांडे, व्यापारी नेता संतोष जायसवाल, राजाराम जायसवाल, रवि वर्मा सोनौली शिवाजी पटवा, विंध्याचल अग्रहरि, सभासद धर्मात्मा जायसवाल, अनिल जायसवाल, अनिल मद्धेशिया, रामकरन यादव, दुर्गेश गौतम, राकेश जासवाल, प्रमोद गौतम, रमेश चंद्र, इंदल तिवारी, राहुल गौड़, आनंद मिश्रा सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित रहे। व्यापारियों ने कहा कि नौतनवा की जनता की आवश्यकता और सुझावों को ध्यान में रखते हुए बस सेवा को सुचारू रूप से संचालित कराने का विधायक जी का प्रयास काफी सराहनीय है। इसकी जितनी भी प्रशंसा की जाए कम है।
नौतनवा से महराजगंज तक रोडवेज बस सेवा का शुरू होना क्षेत्र के विकास और लोगों की सुविधा के दृष्टिकोण से एक महत्वपूर्ण कदम साबित होगा।
महाराजगंज –उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे