बैजू यादव समाजवादी लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय सचिव मनोनीत

बैजू यादव समाजवादी लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय सचिव मनोनीत

बैजू यादव समाजवादी लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय सचिव नामित 
बैजू यादव समाजवादी लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय सचिव मनोनीतआई एन न्यूज नौतनवा डेस्क:
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की स्वीकृति से अभिषेक यादव, राष्ट्रीय अध्यक्ष समाजवादी पार्टी लोहिया वाहिनी, ने बैजू यादव को जनपद महाराजगंज में समाजवादी लोहिया वाहिनी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में राष्ट्रीय सचिव के पद पर नामित किया है। इस नियुक्ति के साथ, बैजू यादव से उम्मीद की जा रही है कि वे समाजवादी पार्टी की नीतियों और विचारधारा को जन-जन तक पहुंचाते हुए संगठन को और अधिक बल एवं गतिशीलता प्रदान करेंगे।
बैजू यादव की इस नई जिम्मेदारी पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं और बधाई दी हैं। पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने भी इस निर्णय का स्वागत करते हुए विश्वास जताया है कि बैजू यादव अपने अनुभव और कार्यकुशलता से संगठन को मजबूती प्रदान करेंगे और समाजवादी आंदोलन को नए आयाम देंगे।
बैजू यादव ने अपनी नियुक्ति पर आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वे पूरी निष्ठा और समर्पण के साथ पार्टी के प्रति अपनी जिम्मेदारियों को निभाएंगे और समाजवादी पार्टी के सिद्धांतों को आगे बढ़ाने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि वे संगठन के सभी सदस्यों के साथ मिलकर काम करेंगे और पार्टी की विचारधारा को जन-जन तक पहुंचाने का कार्य करेंगे।
इस मौके पर समाजवादी पार्टी के कई वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता उपस्थित थे, जिन्होंने बैजू यादव को बधाई दी और उनके सफल कार्यकाल की कामना की।
महाराजगंज– उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे