समाजवादी लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय सचिव बैजू यादव पहुंचे अपने गृह नगर, हुआ भव्य स्वागत

समाजवादी लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय सचिव बैजू यादव पहुंचे अपने गृह नगर, हुआ भव्य स्वागत

समाजवादी लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय सचिव बैजू यादव पहुंचे अपने गृह नगर, हुआ भव्य स्वागतसमाजवादी लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय सचिव बैजू यादव पहुंचे अपने गृह नगर, हुआ भव्य स्वागत

आई एन न्यूज सोनौली डेस्क: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की स्वीकृति से अभिषेक यादव, राष्ट्रीय अध्यक्ष समाजवादी पार्टी लोहिया वाहिनी, ने बैजू यादव को जनपद महाराजगंज में समाजवादी लोहिया वाहिनी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में राष्ट्रीय सचिव के पद पर मनोनीत किया है। इस महत्वपूर्ण जिम्मेदारी के साथ ही बैजू यादव ने अपने गृह नगर सोनौली की ओर रुख किया।

लखनऊ से अपने गृह नगर सोनौली पहुंचे बैजू यादव का सोनौली कस्बे के समाजवादी पार्टी के कैंप कार्यालय पर नौतनवा विधानसभा क्षेत्र के समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने श्री यादव का फूल माला पहनाकर और मिठाई खिलाकर भव्य स्वागत किया। इस अवसर पर पार्टी के कार्यकर्ताओं और समर्थकों में विशेष उत्साह देखने को मिला।

स्वागत करने वालों में मुख्य रूप से विक्रम यादव, विधानसभा अध्यक्ष नौतनवा; रंजीत यादव, जिला कार्यकारिणी सदस्य महाराजगंज; राम आशीष, जिला पंचायत सदस्य; उपेंद्र पासवान; बबलू भारती; राम अचल; नीरज गुप्ता; मोहम्मद हनीफ; शिव अवतार यादव; योगेंद्र सुदामा; बबलू लाल यादव सहित सनौली नगर के गणमान्य नागरिक और व्यापारी मौजूद रहे।

कार्यक्रम में उपस्थित सभी ने बैजू यादव को नई जिम्मेदारी के लिए बधाई दी और उनके नेतृत्व में समाजवादी पार्टी को और मजबूत बनाने की आशा व्यक्त की। बैजू यादव ने सभी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वह समाजवादी विचारधारा को आगे बढ़ाने और जनहित के कार्यों को प्राथमिकता देने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

इस आयोजन ने सोनौली कस्बे में एक नई ऊर्जा का संचार किया और स्थानीय समाजवादी कार्यकर्ताओं के मनोबल को ऊंचा किया।महाराजगंज– उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे