विद्यार्थियों के साथ नौतनवा विधायक ने की संवाद, टैबलेट का दिया तोहफा

विद्यार्थियों के साथ नौतनवा विधायक ने की संवाद, टैबलेट का दिया तोहफा

विद्यार्थियों के साथ नौतनवा विधायक ने की संवाद, टैबलेट का दिया तोहफा
नौतनवा के राम मनोहर लोहिया महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं में विधायक ने वितरित किए टैबलेट 
विद्यार्थियों के साथ नौतनवा विधायक ने की संवाद, टैबलेट का दिया तोहफाआई एन न्यूज नौतनवा डेस्क:
नौतनवा तहसील में प्रशासन द्वारा सोमवार को आयोजित टैबलेट वितरण कार्यक्रम में राम मनोहर लोहिया महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं को बड़ी सौगात मिली। इस महत्वपूर्ण कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में विधायक नौतनवा, श्री ऋषि त्रिपाठी ने उपस्थित होकर छात्र-छात्राओं में टैबलेट वितरित किए।

कार्यक्रम के दौरान, छात्राओं के चेहरों पर खुशी देखते ही बन रही थी। उन्हें नए टैबलेट और स्मार्टफोन प्राप्त करने की प्रसन्नता ने माहौल को उत्साहपूर्ण बना दिया। सभी छात्र-छात्राएं अत्यधिक उत्साहित थे और विधायक ऋषि त्रिपाठी की उपस्थिति ने उनकी खुशी को और बढ़ा दिया।

कार्यक्रम के अंत में, विधायक ऋषि त्रिपाठी के साथ सभी बालक- बालिकाओं ने अपने नए टैबलेट के साथ प्रश्न मुद्रा में सेल्फी ली और फोटो खिंचवाने की होड़ मच गई। इस दौरान विधायक त्रिपाठी ने छात्रों के साथ संवाद भी किया और उन्हें अपने उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं।
छात्रों ने विधायक ऋषि त्रिपाठी की तारीफ करते हुए कहा, “विधायक हो तो ऋषि त्रिपाठी जैसा, जो सबके साथ समान व्यवहार करते हैं।” उनके इस पहल से छात्रों में नई ऊर्जा और आत्मविश्वास का संचार हुआ है।
इस कार्यक्रम से यह स्पष्ट हो गया कि विधायक त्रिपाठी का ध्यान केवल शिक्षा के प्रति ही नहीं, बल्कि छात्रों के सर्वांगीण विकास के प्रति भी है। टैबलेट वितरण की इस पहल से न केवल छात्रों की पढ़ाई में सुविधा होगी, बल्कि डिजिटल युग में आगे बढ़ने के लिए आवश्यक उपकरण भी प्राप्त होंगे।
कार्यक्रम की शोभा बढ़ाने के लिए नौतनवा नगर के अध्यक्ष बृजेश मणि त्रिपाठी, भाजपा नेता प्रदीप पांडे तथा नौतनवा तहसील का प्रशासन मौजूद रहा।
महाराजगंज –उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे