माता बनैलिया मंदिर परिसर में जल भराव, मौके पर पहुँचे अध्यक्ष, किया निरीक्षण, दिए निर्देश

माता बनैलिया मंदिर परिसर में जल भराव, मौके पर पहुँचे अध्यक्ष, किया निरीक्षण, दिए निर्देश

माता बनैलिया मंदिर परिसर में जल भराव, मौके पर पहुँचे अध्यक्ष, किया निरीक्षण, दिए निर्देशमाता बनैलिया मंदिर परिसर में जल भराव, मौके पर पहुँचे अध्यक्ष, किया निरीक्षण, दिए निर्देश
आई एन न्यूज नौतनवां डेस्क:
बारिश के कारण नौतनवां स्थित प्रसिद्ध माता बनैलिया मंदिर परिसर और इसके आस-पास के क्षेत्रों में जल भराव की स्थिति उत्पन्न हो गई है। इससे मंदिर में आने वाले श्रद्धालुओं को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। आज मौके पर पहुँचकर नौतनवां नगर पालिका अध्यक्ष बृजेश मणि त्रिपाठी ने स्थिति का निरीक्षण किया। उन्होंने जल भराव की समस्या को गंभीरता से लेते हुए तुरंत ही पालिका कर्मचारियों को बुलाया और पानी निकालने के लिए आवश्यक संसाधन उपलब्ध कराने के निर्देश दिए। मंदिर परिसर में जल जमाव की सूचना विधायक नौतनवां को अध्यक्ष द्वारा दी गयी तो उन्होंने तत्काल पीएनएसी के अधिकारियों को मौके पर भेजकर जलभराव की समस्या को दूर करने का निर्देश दिया। पीएनएसी के अधिकारी मौके पर पहुंचकर जल भराव की समस्या को देखा और समाधान के लिए जुट गए। नगरपालिका अध्यक्ष श्री त्रिपाठी ने कर्मचारियों को यथाशीघ्र जल निकासी की व्यवस्था करने का आदेश दिया। नगर पालिका के कर्मचारी सभी संसाधनों के साथ मौके पर पहुंचकर जल भराव के निकासी के लिए जुट गए है। ताकि सामान्य स्थिति बहाल हो सके।
चेयरमैन के साथ निरीक्षण के दौरान सभासद सुरेन्द्र बहादुर जायसवाल, राहुल दुबे, अनिल जायसवाल, अशोक रौनियार, संजय मौर्या, अवधेश चौबे, और रवि त्रिपाठी समेत कई लोग उपस्थित थे।
नगर पालिका की तत्परता और अध्यक्ष बृजेश मणि त्रिपाठी की त्वरित कार्रवाई के चलते जल भराव की समस्या को शीघ्र ही दूर करने के प्रयास जारी हैं।
महाराजगंज– उत्तर प्रदेश ।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे