सोनौली पुलिस ने नशीली दवाओं के बड़े खेप के साथ दो युवकों को किया गिरफ्तार

सोनौली पुलिस ने नशीली दवाओं के बड़े खेप के साथ दो युवकों को किया गिरफ्तार

सोनौली पुलिस ने नशीली दवाओं के बड़े खेप के साथ दो युवकों को किया गिरफ्तार
आई एन न्यूज सोनौली डेस्क:
नेपाल-भारत सीमा के सोनौली कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सभा गनवरिया में बुधवार की सुबह सोनौली पुलिस और एसएसबी (सशस्त्र सीमा बल) की संयुक्त टीम ने बड़ी कार्यवाही को अंजाम दिया। मुखबिर की सूचना पर थाना अध्यक्ष सोनौली अंकित सिंह के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई। इस टीम ने नेपाल बार्डर से सटे गनवरिया गांव में घेराबंदी कर एक लाल रंग की अल्टो कार से बड़ी मात्रा में नशीले इंजेक्शन,टेबलेट और सिरप बरामद किए।
इस कार्रवाई में नीरज चंद्र श्रीवास्तव शक्तिपुरम रसूलपुर थाना गोरखपुर और मोहम्मद सैफ पुत्र अशफाक रसूलपुर गोरखपुर को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने अल्टो कार से 50 डिब्बे स्पासप्रॉक्स, 80 पीस फैंसाडिल सिरप और हज़ारों की संख्या में टैबलेट बरामद किए। बरामद नशीली दवाओं की अनुमानित कीमत लाखों में आंकी जा रही है।
गिरफ्तार किए गए दोनों युवकों के विरुद्ध एनडीपीएस की धारा 8/21/23 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है और उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। इस सफलता के लिए पुलिस और एसएसबी की संयुक्त टीम की सराहना की जा रही है।
थाना अध्यक्ष अंकित सिंह ने बताया कि इस प्रकार की कार्रवाई से सीमा क्षेत्र में नशीली दवाओं की तस्करी पर प्रभावी नियंत्रण लगाने में सहायता मिलेगी।
महाराजगंज– उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे