उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा 2024: डीएम और एसपी ने परीक्षा केन्द्रों का किया निरीक्षण

उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा 2024: डीएम और एसपी ने परीक्षा केन्द्रों का किया निरीक्षण

उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा 2024: डीएम और एसपी ने परीक्षा केन्द्रों का किया निरीक्षणउत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा 2024: डीएम और एसपी ने परीक्षा केन्द्रों का किया निरीक्षण
आई एन न्यूज महराजगंज डेस्क:
उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा 2024 के दृष्टिगत, महराजगंज जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने संयुक्त रूप से निर्धारित परीक्षा केन्द्रों का स्थलीय निरीक्षण किया। इस निरीक्षण के दौरान सुरक्षा संबंधी उपकरणों, सीसीटीवी कैमरों और स्ट्रांग रूम का गहन निरीक्षण किया गया।
निरीक्षण के दौरान, जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने विद्यालय के प्रबंधक एवं प्रधानाचार्य से भी वार्ता की। इस वार्ता में उन्होंने परीक्षा के कुशल और निष्पक्ष संपन्न कराने के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। अधिकारियों ने परीक्षा केंद्रों पर सुरक्षा के उच्चतम मानकों को सुनिश्चित करने पर विशेष जोर दिया।
निरीक्षण के दौरान यह भी सुनिश्चित किया गया कि सभी सुरक्षा उपकरण पूरी तरह से कार्यशील हों और किसी भी प्रकार की असुविधा से बचा जा सके। परीक्षा केंद्रों पर सीसीटीवी कैमरों की स्थिति को भी बारीकी से जांचा गया ताकि परीक्षा के दौरान किसी भी प्रकार की अनियमितता पर नजर रखी जा सके।
जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने इस मौके पर विद्यालय प्रबंधन से अपील की कि वे परीक्षा के दौरान सभी दिशा-निर्देशों का पालन करें और किसी भी प्रकार की गड़बड़ी न हो, इस पर कड़ी नजर रखें। उन्होंने यह भी कहा कि प्रशासन हर संभव कदम उठाएगा ताकि परीक्षा शांतिपूर्ण और निष्पक्ष तरीके से संपन्न हो सके।
महाराजगंज –उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे