सोनौली: सड़क के किनारे पानी से भरे गड्ढे में गिरकर युवक की मौत, पहुंची पुलिस

सोनौली: सड़क के किनारे पानी से भरे गड्ढे में गिरकर युवक की मौत, पहुंची पुलिस

सोनौली: सड़क के किनारे पानी से भरे गड्ढे में गिरकर युवक की मौत, पहुंची पुलिस

आई एन न्यूज़ सोनौली डेस्क: सोनौली थाना क्षेत्र के जुगौली गांव से सटे नए बॉर्डर डेवलपमेंट सड़क के किनारे खेत के गड्ढे में गिरकर एक युवक की मौत हो गई है। गड्ढे में एक युवक के गिरने की सूचना पर तत्काल पहुंचे थाना अध्यक्ष अंकित सिंह और चौकी प्रभारी अनघ कुमार ने गड्ढे में गिरे युवक को बाहर निकाला, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। मृतक युवक की जामा तलाशी से कुछ भारतीय रुपए और एक डीएल भी बरामद हुए हैं।
पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर उसकी पहचान कराने के प्रयास में जुटी हुई है। खेत में काम कर रहे कुछ लोगों का कहना है कि आज रविवार को लगभग 2:00 बजे के आसपास यह युवक नशे में धुत होकर पैदल ही नौतनवा की तरफ जा रहा था। एकाएक गड्ढे के पास न्यू बॉर्डर डेवलपमेंट की सड़क की पटरी पर सो गया और कब लुढ़क कर पानी से भरे गड्ढे में चला गया, किसी को पता नहीं चला। काफी देर बाद लोगों ने देखा कि एक युवक गड्ढे में औंधे मुंह गिरा हुआ है। जिसकी सूचना तत्काल कुछ लोगों ने पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंचकर गड्ढे से बाहर निकाल और लाश की पहचान कराने में जुट गई है।
इस संबंध में थाना अध्यक्ष अंकित सिंह का कहना है कि युवक की उम्र 30 से 35 वर्ष के आसपास है और उसके पास से एक डीएल भी मिला है। आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।
खबर लिखे जाने तक युवक की पहचान नहीं हो सकी थी।
महाराजगंज, उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे