सम्पूर्ण समाधान दिवस: जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने सुनीं फरियादियों की समस्याएं

सम्पूर्ण समाधान दिवस: जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने सुनीं फरियादियों की समस्याएं

सम्पूर्ण समाधान दिवस: जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने सुनीं फरियादियों की समस्याएं
आई एन न्यूज फरेंदा डेस्क:
स्थानीय तहसील में आयोजित सम्पूर्ण समाधान दिवस पर जिलाधिकारी अनुनय झा और पुलिस अधीक्षक सोमेन्द्र मीना ने संयुक्त रूप से फरियादियों की समस्याओं को सुना। इस दौरान, पुलिस अधीक्षक महराजगंज ने तहसील दिवस में उपस्थित सभी पुलिस अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए कि संपूर्ण समाधान दिवस में प्राप्त होने वाले शिकायती प्रार्थना पत्रों का गुणवत्तापूर्ण और शीघ्र निस्तारण किया जाना चाहिए। साथ ही, जिन प्रार्थना पत्रों का निस्तारण उच्चाधिकारी स्तर से किया जाना आवश्यक है, उन पर समय से रिपोर्ट लगाकर संबंधित अधिकारियों को भेजने के निर्देश दिए गए ताकि उचित समय पर निस्तारण हो सके।
जिलाधिकारी अनुनय झा ने भूमि विवाद से संबंधित समस्याओं पर विशेष जोर देते हुए बताया कि पूर्व में ही भूमि विवाद सेल का गठन किया गया है। इस सेल में राजस्व और पुलिस विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों की एक टीम बनाई गई है, जो मौके पर जाकर शिकायतों का निस्तारण निष्पक्षता और गंभीरता से करेगी। टीम को निर्देश दिए गए हैं कि वे शत-प्रतिशत निष्पक्षता से कार्य करते हुए जनता की समस्याओं का समाधान करें।
सम्पूर्ण समाधान दिवस का यह आयोजन जनपद के नागरिकों के लिए समस्याओं के त्वरित समाधान की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है, जिसमें जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने अपनी उपस्थिति से जनता के विश्वास को और मजबूत किया है।
महाराजगंज, उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे